डिज़ाइनर को गोद में लेकर टहलने लगे वरुण धवन

0
215
डिज़ाइनर को गोद में लेकर टहलने लगे वरुण धवन

डिज़ाइनर को गोद में लेकर टहलने लगे वरुण धवन , मुंबई में एक बार फिर फैशन का मेला शुरू हो गया है। पूरे हफ्ते चलने वाले इस फैशन वीक में पहले दिन दोस्ती का नजारा दिखा जब वरुण धवन ने अर्जुन कपूर की मदद से डिज़ाइनर कुणाल रावल को गोद में उठा लिया। इस मौके पर वरुण ने माना कि आज उनके दोस्त डिज़ाइनर कुणाल के लिए बड़ा दिन था और बतौर शो स्टॉपर उन्हें यह अंदाजा हो गया है कि आज से फैशन इंडस्ट्री में एक बड़े डिजाइनर का आगाज हो रहा है।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान ने डांस करने से मना किया तो रेमो ने सलमान को वरूण से रिप्लेस किया

कुणाल रावल के शो की थीम ‘रेस ऑफ सेपरेट’ थी। फैशन वीक के पहले दिन हुए इस शो में वरुण धवन ने बंदगले की सफेद जैकेट के साथ कुर्ता और पायजामा पहना। आने वाले दिनों में कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां रैम्प पर चलेंगी। सबसे बड़ा आकर्षण बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना की कैट वॉक होगी।

इसे भी पढ़िए:   दिवंगत अभिनेता शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, शोक में डूबा बॉलीवुड

फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के शो को देखने के लिए सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर और मोहित मारवाह पहुंचे थे लेकिन वरुण धवन कुछ अलग ही रंग में थे क्योंकि उनकी और कुणाल की दोस्ती पुरानी है। और वो शो स्टापर बनकर कुणाल के लिए रैम्प पर भी चले। वरुण ने अपनी धमाकेदार एंट्री से शो देखने बैठे लोगों का दिल जीत लिया। वरुण कुछ ज्यादा ही खुश दिखे। और इसी कड़ी में उन्होंने अर्जुन कपूर को साथ लेकर कुणाल को गोद में उठा के पोज दिया।

इसे भी पढ़िए:   शिद्दत में एक बार फिर साथ आ सकती है श्रीदेवी और संजय दत्त की जोड़ी

LEAVE A REPLY

three × 2 =