वाणी कपूर के पास बेफिक्रे के बाद कोई भी फिल्म नहीं है, बाप रे बाप , बेफ़िक्रे में रणवीर सिंह के साथ वाणी कपूर का बेफ़िक्रा अंदाज़ तो आपने देख लिया होगा, लेकिन अब वाणी की फ़िक्र बढ़ गई है। उनके पास फिलहाल कोई हिंदी फ़िल्म नहीं है। वाणी को सता रहा है फिर से ग़ायब होने का डर।

आदित्य चोपड़ा डायरेक्टिड बेफ़िक्रे में वाणी ने रणवीर सिंह के साथ एक फ्री-स्प्रिटिड लड़की का रोल निभाया था। पेरिस में बेस्ड इस रोमांटिक लिव-इन स्टोरी को बॉक्स ऑफ़िस पर ख़ास तवज्जो नहीं मिली। वाणी को लगता है कि ये समय से पहले की फ़िल्म थी। वाणी ने कहा- ”मुझे लगता है कि फ़िल्म को मिले रिव्यूज़ का ध्रुवीकरण हो गया। ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने फ़िल्म को पांच बार देखा और जो इससे कन्केट हुए। जितनी इससे उम्मीदें थीं, उतना नहीं कर पाई। मुझे ये फ़िल्म वक़्त से आगे लगी। आगे चलकर लोग इससे कनेक्ट करेंगे।”

इसे भी पढ़िए:   शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं राजामौली, हकीकत जानकर चौंक जाएंगे आप

बता दें कि वाणी ने मुंबई में चल रहे लैक्मे फ़ैशन वीक के तीसरे दिन फ़ैशन डिज़ाइनर रितु कुमार के लिए रैंप वॉक किया। वाणी ने इस दौरान फ्लोरल फ्लोर लैंग्थ स्कर्ट के साथ बॉम्बर जैकेट स्पोर्ट की और इस ड्रेस में वो काफी ख़ूबसूरत दिखीं।

Label by Ritu Kumar ❤️

A photo posted by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

वाणी ने हिंदी सिनेमा में शुद्ध देसी रोमांस से डेब्यू किया था। इसके बाद वो लगभग तीन साल तक बॉलीवुड से ग़ायब रहीं और पिछले साल बेफ़िक्रे में बतौर फ़ीमेल लीड नज़र आईं। वाणी ने अभी तक अगली फ़िल्म साइन नहीं की है। वाणी ने कहा- “मैं वाकई में उम्मीद कर रही हूं कि मेरी तीसरी फ़िल्म में उनता गैप ना हो, जितना पहली दो फ़िल्मों के बीच रहा। मैं पॉजिटिव इनर्जी में विश्वास रखती हूं और बेस्ट की उम्मीद करती हूं।”

इसे भी पढ़िए:   रैपर बनने के साथ साथ राइटर भी बनना चाहते हैं रणवीर सिंह

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

19 + five =