Gossipganj
Film & TV News

सेनेटरी पैड्स का चैलेंज दिया ट्विंकल खन्ना ने आमिर को, आमिर ने किया एक्सेप्ट

0 53

सेनेटरी पैड्स का चैलेंज दिया ट्विंकल खन्ना ने आमिर को, आमिर ने किया एक्सेप्ट, महिलाओं को पीरियड्स के दौरान सेनेटरी पैड्स की दिक्कत पर आधारित फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को देशभर में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार रियल पैडमैन ए. मुरुगाननंथम का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की प्रोड्यूसर अक्षय कुमार की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना हैं। ट्विंकल जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया में पैडमैन चैंलेंज स्टार्ट किया है। इस चैलेंज के तहत हाथों में सेनेटरी पैड्स लेकर फोटो पोस्ट करनी है। इसी के तहत ट्विंकल ने बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट नाम से मशहूर आमिर खान को चैलेंज किया है। सिर्फ आमिर खान ही नहीं ट्विंकल ने शबाना जमी और बिजनेसमैन हर्ष गोयनका को भी चैलेंज किया है।

पैडमैन चैलेंज का मकसद ये है कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ये बताया जाए कि माहवारी कोई समस्या नहीं है, ये एक सामान्य प्रोसेस है। हमें इस पर शर्म नहीं आनी चाहिए। इसी मैसेज के साथ हाथों में सेनेटरी पैड्स लेकर फोटो पोस्ट करना है किन्हीं तीन लोगों को टैग करना है। इस पैडमैन चैलेंज को ट्विंकल खन्ना ने एक्सेप्ट किया और अपनी फोटो शेयर की। अपनी फोटो पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने आमिर खान, शबाना आजमी और हर्ष गोयनका को पैडमैन चैलेंज दिया है।

इसके बाद आमिर खान ने ट्विंकल की चुनौती को स्वीकार किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर सैनेटरी पैड के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘धन्यवाद ट्विंकल खन्ना जो आपने मुझे यह चुनौती दी। जी हां, मेरे हाथ में यह एक सैनेटरी पैड है और इसे पकड़ना कोई गलत बात नहीं है। लड़कियों को पीरियड होना एक आम बात है। अगर आप लोग इस चुनौती का हिस्सा बनना चाहते तो मेरे शब्दों को कॉपी करके सैनेटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करें और अपने किसी दोस्त को यह चैलेंज दें। मैं अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान को ऐसा करने की चुनौती देता हूं।’

आपको बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्विंकल सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी दौड़ धूप कर रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। पैडमैन पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होनी थी। लेकिन संजय लीला भंसाली ने इसी दिन अपनी विवादित फिल्म पद्मावत को रिलीज़ करने का ऐलान कर दिया। पैडमैन से पद्मावत की टक्कर से घबराए भंसाली ने अक्षय कुमार से आग्रह किया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा लें। अक्षय कुमार ने भी भंसाली की बात ना टालते हुए फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज़ करने का मन बना लिया। अब फिल्म 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में दिखेगी। इसमें अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसी अदाकारायें मुख्य भूमिका में दिखेंगी। अक्षय कुमार की इस फिल्म को निर्देशक आर. बाल्कि ने बनाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...