Gossipganj.com
Film & TV News

तनुश्री दत्ता का राखी सावंत पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का आरोप

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप लगाया है और कहा है कि राखी सावंत ने मुझसे कहा कि यदि मैं जीजस में विश्वास नहीं रखती तो मैं नर्क में जाऊंगी। लेकिन उनके पास इस बात का कोई जवाब नहीं था जब मैंने पूछा स्वर्ग और नर्क की लोकेशन क्या है।

तनुश्री दत्ता के मुताबिक, उनकी और राखी की मुलाकात केवल एक बार साल 2009 में इंटरनेशनल एयरपोर्ट में हुई थी। तनुश्री का कहना है कि वह राखी को इग्नोर करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन राखी ने उनसे बात करने का मौका खोज लिया था। तनुश्री का आरोप है कि राखी का मकसद धर्म परिवर्तन कराना था। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”उन्होंने

आपको बता दें कि राखी सांवत ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर रेप का आरोप लगाया था। अब राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि तनुश्री ने उनका 12 साल पहले कई बार रेप किया है। इतना ही नहीं राखी ने तनुश्री को अंदर से लड़का बताया था। राखी ने कहा था कि तनुश्री दत्ता ने अपना सिर मुड़वाया था क्योंकि वह अंदर से एक लड़का है।

राखी के इस आरोप का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे होमोसेक्सुअल कह रही हैं क्योंकि मैंने अपना सिर मुड़वाया। हिंदू और बौध दोनों ही धर्मों में जब कोई दीक्षा लेता है उस वक्त भी भगवान के प्रति श्रद्धाभाव से बालों का दान दिया जाता है। होमोसेक्सुअल कहना भी हिंदू धर्म का अपमान करना है। मुझे तुम पर शर्म आती है राखी।” तनुश्री ने राखी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह सेक्स और पैसों की भूखी हैं। तनुश्री ने कहा, ”क्या तुमने अपने दिमाग की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है?”

राखी ने दावा किया था कि कई साल पहले तनुश्री उनकी अच्छी दोस्त थीं और उन्हें रेव पार्टी में भी ले जाया करती थीं इसके अलावा उन्हें ड्रग्स लेने के लिए भी फोर्स करती थीं। राखी के आरोपों का तनुश्री दत्ता ने जवाब दिया है। तनुश्री कहना है कि राखी सेक्स और पैसों की भूखी हैं।

तनुश्री ने मीडिया से बातचीत में राखी के आरोपों को बकवास बताया है। एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझसे कहा है कि सावधानीपूर्वक अपने दोस्तों का चुनाव करना। मैं उनकी ही सलाह को जीती हूं। मैं अक्सर हाई-फाई लोगों से दूर रहती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वे लोग मेरी लिए ठीक नहीं है। यह बेहूदा है कि जब अनपढ़, डर्टी, डाउनमार्केट, क्लासलेस, कैरेक्टरलेस राखी सांवत मेरी दोस्त होने का दावा कर रही हैं।”