Gossipganj
Film & TV News

रणवीर सिंह से जुड़ा तमन्ना भाटिया का ऐसा कनेक्शन, प्रभास परेशान होंगे

अब दीपिका पादुकोण और प्रभास क्या करेंगे?

0 41

रणवीर सिंह से जुड़ा तमन्ना भाटिया का ऐसा कनेक्शन, प्रभास परेशान होंगे, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के लिए ये हफ्ता कई मायनों में खास नजर आ रहा है। हाल ही में तमन्ना भाटिया को जी अप्सरा अवॉर्डस में श्रीदेवी मेमोरियल अवॉर्ड दिया गया था और अब उन्हें ब्लॉकबस्टर ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। मुंबई स्थित दादासाहेब फाल्के फाउंडेशन द्वारा 21 अप्रैल को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत और अभिनेता रणवीर सिंह को ‘पद्मावत’ के लिए भी यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

यह पुरस्कार भारतीय सिनेमा में उत्कृष्ट योगदान करने वालों को दिया जाता है। तमन्ना ने कहा, ‘मैं भारतीय सिनेमा में दादासाहेब फाल्के की विशाल भागीदारी के बारे में जानकर बड़ी हुई हूं। फाउंडेशन से पुरस्कार प्राप्त करना सम्मान की बात है।’ अभिनेत्री इन दिनों तेलुगू फिल्म ‘ना नूवे’ में काम कर रही हैं। यह बॉलीवुड फिल्म ‘क्वीन’ का रीमेक है।

अपने डेब्यू के तकरीबन 8 सालों बाद तमन्ना भाटिया ने अजय देवगन के अपोजिट ‘हिम्मतवाला’ के जरिए फिर से वापसी की कोशिस भी की, लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। इसके बाद तमन्ना साजिद खान की ही फिल्म ‘हमशकल्स’ में भी नजर आई, लेकिन ये फिल्म भी बुरी तरह से पिट गई। इसके बाद तमन्ना भाटिया की ‘तूतक तूतक तूतिया’ और ‘एंटरटेनमेंट’ जैसी फिल्में भी आई, लेकिन तमन्ना अपना असर हिंदी भाषी दर्शकों पर छोड़ने में नाकामयाब ही रही और वापस दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय हो गई।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में काम किया, लेकिन वह अपनी मजबूत जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी। तमन्ना भाटिया ने 2005 में ‘चांद सा रोशन चेहरा’ फिल्म के जरिए अपना डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म की चर्चा भी नहीं हो सकी। इसके बाद तमन्ना भाटिया ने दक्षिण का रुख कर लिया और वहां बड़ी अभिनेत्री बन गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...