साउथ की फिल्म में देवसेना के टक्कर का किरदार निभाएंगी सनी लियोनी!

0
269
साउथ

साउथ की फिल्म में देवसेना के टक्कर का किरदार निभाएंगी सनी लियोनी! हमारा कहने का मतलब है कि सनी लियोनी बॉलीवुड के अलावा साउथ की फ़िल्में भी करती है। अब तक सनी ने 5 तेलुगु, कन्नड़ और तमिल गानों में कैमियो किया है। इस बार अभिनेत्री के हाथ लगी साउथ की बड़ी फिल्म। ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में सनी कैमियो नहीं बल्कि लीड किरदार निभा रहीं हैं। जी हाँ, इस बात की जानकारी सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर खुद दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो यह रहा। बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतज़ार रिलीज हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई। फिल्म में अरबाज़ खान भी मुख्य भूमिका में थे।

सनी लियोनी ने साउथ की जो फिल्म साइन की है वो एक पीरियड वार फिल्म है। यह फिल्म तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और हिंदी में भी बनाई जाएगी। इस फिल्म की ख़ास बात यह होगी कि सनी आपको एक फाइटर के रूप में दिखने वाली हैं। सनी फिल्म में घोड़ा दौड़ाते, तलवार बाजी करते और युद्ध करते दिखने वालीं है। यानि फिल्म में उनका किरदार एक योद्धा का है, जिसके लिए अभिनेत्री को एक स्पेशल ट्रेनिंग भी दी जा रही है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मै हमेशा से एक बढियां कहानी वाली फिल्म खोज रही थी, जो अब मिल चुकी है। मै कुछ अलग करना चाहतीं हूँ’। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सनी लियोनी ने कहा कि, ‘लोगों का कहना है कि मै अपनी पुरानी इमेज (पोर्न स्टार) मिटाने के लिए इस तरह की फिल्मों का चयन कर रही हूँ, तो ऐसे लोगों को मै बता देना चाहती हूँ कि ऐसा कुछ भी नहीं है बल्कि मै अपनी इमेज को लेकर बिल्कुल शर्मिंदा नहीं हैं। मुझे ख़ुद पर गर्व है’।

इसे भी पढ़िए:   मौत के 6 साल बाद मिलेगी इस सिंगर को श्रद्धांजलि!

इस फ़िल्म को स्टीव्स कॉर्नर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सनी की ये फ़िल्म बिग बजट प्रोजेक्ट है और उन्होंने इसके लिए 150 दिन दे दिये हैं। इस दौरान वो फ़िल्म के लिए ज़रूरी स्किल्स की ट्रेनिंग लेंगी। सनी का मानना है कि साउथ में उनका जबरदस्त फैन बेस है। आपको बता दें कि सनी लियोनी 31 दिसंबर की रात आयोजित होने वाले न्यू ईयर प्रोग्राम में बेंगलुरू जाने वाली थीं लेकिन कुछ कन्नड़ समर्थकों के विरोध के कारण उन्होंने प्रोग्राम कैंसिल कर दिया। यहां तक कि कर्नाटक सरकार ने भी उनके शो की अनुमति नहीं दी। इस दौरान इस स्पेशल प्रोग्राम के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे और सड़कों पर उनकी तस्वीरें भी जला रहे थे। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का तर्क था कि शहर में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कराया जाना इसकी संस्कृति पर हमला है। नए साल का स्वागत इस तरह से नहीं किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़िए:   लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल इस नाम से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान, चीन में

संगठन के लोगों ने इस कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की। बता दें कि एक बड़ी ऐड कंपनी ने इस इवेंट को आयोजित कराने का जिम्मा लिया था। इस कार्यक्रम को शहर के एक बड़े नामी होटल में आयोजित कराया जाना था। कार्यक्रम की टिकटें बिकना शुरू हो चुकी थीं और ऐसे में संगठन द्वारा शुरू किए गए विरोध से आयोजकों के लिए असमंजस की स्थिति बन गई थी। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी ने भले ही अपना पुराना पेशा छोड़ दिया हो लेकिन तमाम ऐसे लोग हैं जो उन्हें अब भी उस सब से जोड़ कर देखते हैं और उनका विरोध करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान और अनिल कपूर एक बार फिर आ रहे हैं साथ, जानिए किस फिल्म में

LEAVE A REPLY

8 + nineteen =