साउथ की फिल्म में सनी लियोन करेंगी डेब्यू, जानिए फिल्म का नाम

0
128
साउथ की फिल्म

साउथ की फिल्म में सनी लियोन करेंगी डेब्यू, जानिए फिल्म का नाम , एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड आने के पीछे सनी लियोन का मकसद सिर्फ इतना था कि वह अपनी इमेज बदलना चाहती थीं। लेकिन जितनी फिल्में सनी लियोन ने की उन फिल्मों में उनके रोल से ज्यादा फोकस अंग प्रदर्शन पर ही रहा।

इस सबसे से ऊब कर सनी लियोन ने अब साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख करने का फैसला किया है। उन्होंने एक साउथ की फिल्म भी साइन कर ली है। साउथ की फिल्म ये फिल्म तेलगू में बनेगी, इसका नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है। नए प्रोजेक्ट के बारे में सनी लियोन ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद मेरी इमेज बदल जाएगी। मैं हमेशा से एक्शन सीक्वेंस करना चाहती थी। सालों से मैं ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थी।

इसे भी पढ़िए:   दिल दिया गल्ला 2 दिसम्बर के दिन लॉन्च होगा, हो गई पूरी तैयारी

सनी लियोन की यह फिल्म पीरियड ड्रामा होगी जिसके लिए उन्हें तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीखनी होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म में सनी लियोन का नया अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म को वीसी वादीवुदियान डायरेक्ट करेंगे। फिल्म तमिल और हिन्दी में भी रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   पर्सनली इस काम को करने में बहुत शर्म आती है जूलिया रॉबर्ट्स को

सनी लियोन ने कहा, ‘मैंने उसी पल से फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी थी जब से डायरेक्टर ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई।’ सनी लियोन ने कहा कि साउथ इंडिया के लिए उनके दिल में खास जगह है। उन्होंने कहा, ‘तेलगु फिल्म करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हं। साउथ इंडिया,खासकर आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में, मेरे ढेर सारे फैन्स हैं।’

इसे भी पढ़िए:   ‘पार्टिशन : 1947’ गुरिंदर चढ्ढा की कामयाब कोशिश, हुमा कुरैशी ने कहा

LEAVE A REPLY

five × five =