Gossipganj.com
Film & TV News

एकता कौल और सुमित व्यास ने की सगाई | शादी की डेट भी कर ली फाइनल

एकता कौल और सुमित व्यास ने की सगाई | शादी की डेट भी कर ली फाइनल, सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के साथ सगाई कर ली है और अब शादी की डेट को भी फाइनल कर लिया है। सुमित को कई वेब सीरीज के अलावा फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी देखा जा चुका है। फिल्म में सुमित ने करीना कपूर के पति का रोल अदा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘मेरे अंगने में’ शो फेम एक्ट्रेस एकता कौल को सुमित ने हाल ही में प्रपोज किया था और एकता ने शादी के लिए तुरंत हामी भी कर दी थी।

एकता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सुमित ने उनके माता-पिता को भी शादी के लिए मनाया। एकता ने कहा, ”जिस इंसान से आप प्यार करते हैं उससे शादी करने की फीलिंग अच्छी होती है। लेकिन अपने क्रश के साथ शादी करना एक तरह की उपलब्धि होती है। मैं खुश हूं कि मैं सुमित के साथ शादी कर रही हूं। अंगूठी पहनाने से पहले वह जम्मू आए और उन्होंने माता-पिता से बात की और उसके बाद उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। मुझे नहीं पता कि मैंने तुरंत से हां कर दी, मैं उन्हें कभी न कहने भी नहीं वाली थी।” जब कपल से शादी की तारीख को लेकर सवाल किया गया तो सुमित और एकता ने शादी की तारीख 15 सितंबर बताई है।

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ”एकता ने सुमित को हां कर दिया है। लेकिन केवल यहां पर एक समस्या थी कि इंगेजमेंट रिंग का साइज सही नहीं था। सुमित ने कहा, एकता एक खूबसूरत इंसान हैं। मैं इस सवाल को कुछ दिनों पहले ही पूछने का फैसला किया था। और उनकी अंगुली में अंगूठी पहना दी थी इससे पहले ही कि वह अपना विचार बदलती। मुझे अच्छा लगा कि उन्हें यह पसंद आया और उन्होंने मेरा प्रपोजल स्वीकार कर लिया। लेकिन दुर्भाग्य से मैं अंगूठी का गलत साइज लेकर गया था हालांकि मेरे जैसे लड़के से इस तरह की उम्मीद की जा सकती है।”एकता कौल और सुमित व्यास को उनके भावी जीवन की हार्दिक शुभकामनाए। एकता कौल और सुमित व्यास शादी के बाद भी इसी तरह पर्दे पर अपने रंग बिखेरते रहें।