Gossipganj
Film & TV News

यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे सुहेल सेठ ने 18 साल छोटी मॉडल से की सगाई

0 613

यौन उत्पीड़न का आरोप सुहेल सेठ पर 5 महिलाओं ने लगाया था लेकिन अब सुहेल सेठ का दिल छठवीं पर आ गया है। जी हां सुहेल सेठ ने 37 साल की मॉडल लक्ष्मी मेमन से दिल्ली में सगाई कर ली है। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यह वही सुहेल सेठ है जिन पर कुछ दिन पहले 5 महिलाओं ने #MeToo कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

सुहेल सेठ पर यह आरोप फिल्म मेकर नताशा राठौर ने मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर पोस्ट किया था। इसके साथ ही लिखा था – ‘पिछले साल यह हादसा गुरुग्राम में हुआ था। सुहेल ने गलत तरीके से मुझे छूने की कोशिश की थी। मैंने सुहेल की फटकार लगाई।’  नताशा राठौर के अलावा सुहेल सेठ पर चार और महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। इन महिलाओं में मॉडल डियान्ड्रा, लेखिका इरा त्रिवेदी, पत्रकार मंदाकिनी गहलोत और लेखिका इशिता यादव का नाम शामिल है। इन आरोपों के बाद सुहेल को टाटा ग्रुप ने कंसल्टेंट के पद से हटा दिया था।

खबरों की मानें तो सुहेल ने गुरुग्राम में निजी कार्यक्रम के दौरान लक्ष्मी मेनन से सगाई की और तुरंत विदेश छुट्टियां मनाने चले लगे। कहा जा रहा है कि सुहेल लक्ष्मी को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने सगाई कर ली। सुहेल और लक्ष्मी की सगाई की खबर इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि दोनों के बीच उम्र का फासला 18 साल का है। सुहेल सेठ 55 के हैं जबकि लक्ष्मी मेनन 37 साल की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहेल और लक्ष्मी इस साल 25 दिसंबर को शादी कर सकते हैं। सुहेल इससे पहले संध्या से 1989 में शादी कर चुके हैं। दोनों के बीच रिश्ता केवल 4 साल ही चल पाया जिसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं लक्ष्मी मेनन की बात करें तो वह Pirelli कैलेंडर में शामिल होने वाली पहली भारतीय मॉडल थीं। 2011 में मेनन को कैलेंडर में जगह मिली थी। लक्ष्मी के पार्टनर प्रबुद्धा दासगुप्ता का निधन हो चुका है। प्रबुद्धा पेशे से फोटोग्राफर थे। फिलहाल लक्ष्मी गोवा में रहती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...