Gossipganj
Film & TV News

सोनम कपूर करेंगी दलकेर सलमान को क्लीन बोल्ड, जानिए कब?

काफी समय से शादी की थी अफवाह

0 443

सोनम कपूर करेंगी दलकेर सलमान को क्लीन बोल्ड, जानिए कब? बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया जैसे ऐक्टर्स के साथ मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच उनकी एक और आने वाली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। दरअसल, अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ को अब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। जहां फिल्म में सोनम कपूर लीड ऐक्ट्रेस होंगी तो वहीं मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार डी सलमान इसमें लीड ऐक्टर के तौर पर नजर आएंगे।

यह पहला मौका होगा जब ये दोनों ऐक्टर्स किसी फिल्म में एकसाथ दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे और इसकी कहानी का जिम्मा नेहा राकेश शर्मा और प्रद्युमन सिंह के पास होगा। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू होगी और यह 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर रुचा पाठक ने बताया, “सोनम कपूर और फॉक्स स्टार स्टूडियोज की यह एक साथ तीसरी फिल्म है। उन्होंने ‘प्रेम रतन धन पायो’ और नेशनल पुरस्कार विजेता फिल्म ‘नीरजा’ एक साथ बनाई हैं। अब जोया फैक्टर की बारी है।”

जोया फैक्टर राजपूत लड़की जोया सोलंकी की कहानी है, और एक विज्ञापन एजेंसी में एग्जीक्यूटिव है। अपने काम के दौरान उसकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम से होती है, 2010 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में वे टीम का लकी चार्म बन जाती है। जोया सोलंकी का जन्म 1983 तब हुआ था जब भारत ने क्रिकेट विश्व कप जीता था। इस रोमांटिक कॉमेडी को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो ‘तेरे बिन लादेन’ जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं।

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा का कहना है, “क्रिकेट को रोमांटिक कॉमेडी में पिरोया गया है, और इसमें अंधविश्वास से लेकर लक तक जैसा दिलचस्प पहलू जुड़े हुए हैं। इस किताब में कई लेयर्स, कैरेक्टर्स और ट्रैक हैं। जोया के किरदार के लिए मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम सोनम का ही आया था। दलकेर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा का किरदार निभाएंगे।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...