Gossipganj
Film & TV News

अक्षरा हासन की पर्सनल तस्वीरें हुई इंटरनेट पर लीक | वायरल

0 857

अक्षरा हासन की कुछ पर्सनल तस्वीरें लीक हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षरा दिखाई पड़ रही हैं। यह बेहद व्यक्तिगत तस्वीरें हैं। हालांकि अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि तस्वीर में अक्षरा हासन ही हैं या फिर तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है। फोटो को देखने से लगता है कि अक्षरा हासन ने इन तस्वीरों को अपने कैमरे में निजी तौर पर खींचा है, लेकिन किसी ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया है।

बीते साल अक्षरा धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में आई थीं। अक्षरा ने बौद्ध धर्म में रुचि दिखाई थी। इस पर जब कमल हासन से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह अपनी बेटी के साथ हैं। उन्होंने कहा था कि बेटी के लिए उनका प्यार हर किसी की बात से बढ़कर है। बता दें कि अक्षरा हासन का जन्म चेन्नई में 12 अक्टूबर 1990 को हुआ था। अक्षरा हासन की बड़ी बहन श्रुति हासन सिंगर और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी पर्सनल तस्वीरें लीक हुई हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री एमी जैक्सन का भी फोन हैक कर लिया गया था और उनकी प्राइवेट तस्वीरों को लीक कर दिया गया था। अक्षरा हासन ने साल 2015 में रिलीज हुई धनुष स्टारर फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत सहायक निर्देशक के रुप में की थी। इस दौरान उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, हालांकि अक्षरा ने ऑफर्स को मना कर दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...