संगमित्रा से श्रुति हासन को दिखाया गया बाहर का रास्ता, जानिए क्यों , एक अप्रत्याशित घटनाक्रम के मुताबिक कमल हसन की बेटी श्रुति हसन, साऊथ की बेहद चर्चित फिल्म संगमित्रा से बाहर हो गई हैं। इसी फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च करने के लिए कुछ दिनों पहले श्रुति पूरी टीम के साथ कान गई थीं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बाहुबली की तर्ज़ पर दो भाग में बड़े भी भव्य तरीके से बनाये जाने की योजना है। आठवी शताब्दी के इस लेडी योद्धा की कहानी को तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाया जाना है।

इसे भी पढ़िए:   पिंजरा तोड़ के बाहर आ गईं कंगना रनौत, देखिए वीडियो

सोमवार को संगमित्रा के निर्माता ने ट्विटर के जरिये लोगों को ये जानकारी दी कि अब श्रुति इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। लोगों के लिए ये चौकाने वाली बात थी कि अभी कुछ दिन पहले ही श्रुति , ए आर रहमान , फिल्म के हीरो जयम रवि और पूरी टीम कान फिल्म फेस्टिवल में गई थी।

इसे भी पढ़िए:   शाहिद कपूर पद्मावती की शूटिंग के बाद अपना मुहं छिपाते क्यों घूम रहे हैं, खुलासा!

श्रुति को इस फिल्म में योद्धा की भूमिका के लिए कास्ट किया गया था और श्रुति को लन्दन में तलवारबाजी और मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग के लिए भेजा गया था। इस बीच श्रुति के प्रवक्ता की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि श्रुति ने ये फिल्म छोड़ी है। दो साल की ट्रेनिंग और कमिटमेंट के बाद वो इस फिल्म को लेकर उत्साहित थीं लेकिन न तो उन्हें बॉण्डेड स्क्रिप्ट दी गई और ना ही शूटिंग का पूरा डेट कैलेण्डर।

इसे भी पढ़िए:   मुफ्ती अब्दुल कावी गिरफ्तार, पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलूच की हत्या का आरोप

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

eighteen − 7 =