साहो में श्रद्धा कपूर के किरदार के बारे में खुलासा, जान कर चौंक जाएंगे आप , जब से अनुष्का शेट्टी को रिप्लेस करके श्रद्धा कपूर साहो में आई हैं तब से लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर श्रद्धा कपूर का किरदार कैसा होगा तो आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा कपूर फिल्म में डबल रोल निभा रहीं है। हालाकि अभी फिल्ममेकर ने इस खबर पर हामी नहीं भरी है।

इसे भी पढ़िए:   श्रद्धा कपूर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानिए पूरा मसला क्या है?

एक और बात आपको बताते हैं जो आपको अचरज में डाल सकती है। अभी तक एक बार भी प्रभास ने श्रद्धा कपूर से मुलाक़ात नहीं की है। जबकि दोनों के बीच यह तय हुआ कि वे एक-दुसरे को उनकी भाषाएँ सिखाने में मदद करेंगे। तय किया गया है कि प्रभास, श्रद्धा को तमिल भाषा सिखाएँगे और श्रद्धा, प्रभास को हिंदी बोलना सिखाएंगी।

इसे भी पढ़िए:   सलमान की राह पर चले प्रभास, अनुष्का से शादी पर बोले, अभी सोचा नहीं

‘साहो’ आज़ादी के पहले की कहानी है। फिल्म में कुछ दृश्य मॉडर्न ज़माने के दिखाए जाने वाले है और कुछ पुराने ज़माने के। फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, चंकी पाण्डेय, जैकी श्रॉफ, और मंदिरा बेदी भी हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज की जाने वाली है। बताया जा रहा है कि हिंदी डबिंग में प्रभास अपनी आवाज़ देने वालें हैं।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती विवाद में फंस जाते प्रभास, अगर इस शख्स ने इन्हें ना रोका होता! 

LEAVE A REPLY

20 − eight =