Gossipganj.com
Film & TV News

श्रद्धा कपूर के घर का बिजली का बिल जानते हैं कितना आता है? होश उड़ जाएंगे!

श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज होने वाली है। हाल ही एक पोर्टल से बात करते हुए श्रद्धा से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने बिजली गुल या मीटर चालू का एक्सपीरियंस किया है तो उन्होंने कहा कि हां, ‘जब हमारे घर लाइट जाती थी तो हम टॉर्च जलाकर खेलते थे। ये बहुत अच्छी यादें है।’

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने इस दौरान ये भी बताया कि उनके घर का बिजली का बिल कितना आता है। उनसे जब पूछा गया कि क्या उन्हें पता है उनके घर का बिजली का बिल कितना आता है तो उन्होंने कहा, उनके घर 60 से 70 हजार के बीच बिजली का बिल आता है।

वैसे ये बात शायद ही कोई जानता होगा कि श्रद्धा अपने घर के बिजली के बिल में कॉन्ट्रीब्यूट करती हैं। श्रद्धा ने बताया, ‘मैं भी अपने घर के बिजली बिल में कॉन्ट्रीब्यूशन करती हूं। मैंने अपने पापा से लड़कर कहा था कि मुझे भी बिजली बिल में कॉन्ट्रीब्यूट करना है।’

बता दें कि कुछ दिनों पहले रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई अभी भी जारी है।

अपनी मूवी प्रमोशन में बिजी श्रद्धा ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक एंटरटेनमेंट के जरिए इस मुद्दे पर विचार करेंगे जो वो फिल्म के जरिए सबको बताना चाहते हैं क्योंकि ये एक सीरियस मुद्दा है और फिल्म के जरिए ही लोगों तक इसे पहुंचाया जा सकता है।