Gossipganj.com
Film & TV News

अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने के नाम पर कैब ड्राइवर ने लूटी अस्मत

बलात्कार का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश जारी

0

अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने के नाम पर कैब ड्राइवर ने लूटी अस्मत, मुंबई में रेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक 37 वर्षीय इतावली महिला ने एक टूर गाइड पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि घटना 14 जून की है। टूर गाइड ने मुंबई के जुहू इलाके में एक कैब में इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने शुक्रवार को अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने इतावली दूतावास से संपर्क किया और फिर दूतावास ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जुहू पुलिस ने कहा कि बलात्कार का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता पिछले साल दिसंबर में भारत आई थी और 11 जून को मुंबई पहुंची थी।

पीड़िता ने कहा कि 14 जून को मुंबई दर्शन के दौरान एक बस में वह आरोपी से मिली। उसने खुद का परिचय एक टूर गाइड के रूप में दिया। इसके बाद पीड़िता ने उसकी सेवा ली। शाम के लगभग 7 बजे जुहू में बस टूर खत्म होने के बाद आरोपी ने पीड़िता को अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने का वादा किया। आरोपी ने एक कैब बुक की और उसने पास में ही शराब खरीदने के लिए गाड़ी रोकी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके साथ कैब में बलात्कार किया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन मुंबई में इस तरह झांसा देकर रेप की वारदात को अंजाम देने का ऐसा पहला मामला है जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने के नाम किया गया है। इतावती महिला काफी सदमे में है और उसे ये उम्मीद नहीं थी कि कैब ड्राइवर उसे अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने के नाम पर रेप कर देगा। बताया जा रहा है पीड़ित इतावली महिला अमिताभ बच्चन की फैन है और इसी वजह से कैब ड्राइवर के झांसे में आसानी से आ गई। उसे लगा कि ये कैब ड्राइवर उसे वास्तव में बिग बी का बंगला दिखाएगा लेकिन आरोपी कैब ड्राइवर के दिमाग में कुछ और ही प्लान चल रहा था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...