Gossipganj.com
Film & TV News

शाहरूख खान ने थाम लिया दिल जब फैन ने उनके सामने उतार दिए कपड़े

फैन्स से हैरान हो गए शाहरूख खान

0

शाहरूख खान ने थाम लिया दिल जब फैन ने उनके सामने उतार दिए कपड़े, सिलेब्रिटीज के तरह-तरह के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। जहां कई फैन ऐसे हैं जो अपने फेवरिट स्टार की एक झलक पाकर या ऑटोग्राफ लेकर खुश हो जाते हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो खुद को जबरा फैन साबित करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। बॉलीवुड के किंग खान की शायद पूरी दुनिया में बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसलिए जाहिर है, उनके फैन्स से जुड़े किस्से भी अजब-गजब होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरूख खान ने बताया था, ‘एक बार मेरा एक फैन घर में घुस आया और उसने कपड़े उतार दिए। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता वह स्विमिंग पूल में कूद गया। जब सिक्यॉरिटी गार्ड्स ने उसे हड़काया तो उसने बताया कि वह बस उस पानी में नहाना चाहता था जिसमें शाहरूख खान नहाते हैं। वह न तो मुझसे मिलना चाहता था और न ही ऑटोग्राफ चाहता था, बस पानी में नहाना चाहता था।’

वैसे जब बात फिल्मी सितारों की आती है तो लोगों में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है। शाहरुख की फिल्म फैन के रिलीज के वक्त शिरिन आजमी नाम की महिला शाहरुख को देखने के लिए हॉलैंड से मुंबई आ गई थी। उसने मन्नत के बाहर खड़े होकर अपनी तस्वीरें लीं और ट्वीट करके शाहरुख को टैग कर दिया। जब शाहरूख खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत उससे मिलने की व्यवस्था की और उसके साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर को भी लेकर बड़ा खुलासा किया है। शाहरुख ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘डर’ जैसी कई शानदार फिल्में की हैं, लेकिन शाहरुख इनमें से किसी को भी अपनी बेहतरीन फिल्म नहीं मानते हैं। शाहरुख ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैंने कई फिल्में की, लेकिन मेरी फेवरेट फिल्म ‘स्वदेस’ रही है। उन्होंने बताया कि मैं ‘चक दे इंडिया’ जैसी फिल्म भी की है, लेकिन ‘स्वदेस’ मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी लोगों से बात करता था तो हर कोई मुझे ‘स्वदेश’ और ‘चक दे इंडिया’ की तरह किरदार करने की सलाह देता था। आपको बता दें कि फिल्म ‘स्वदेस’ साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख ने एक नासा इंजीनियर का किरदार निभाया था। आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उसके साथ एक्ट्रेस गायत्री जोशी भी थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...