दीपिका पादुकोण को लकी मानते हैं शाहरूख खान, इसलिए लिए उन्हें फिल्म में , ‘शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हिट जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख की अगली फिल्म के लिए दीपिका ने शूट भी कर लिया है।

शाहरुख और दीपिका ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। दीपिका के लिए शाहरुख लकी भी हैं क्योंकि उनके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होंने फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी साथ काम किया। अब इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका को एक साथ देखना फैंस के लिए एक स्पेशल ट्रीट की तरह ही होगा।

इसे भी पढ़िए:   सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, राज्यों को पद्मावत बैन करने पर रोक!

मीडिया को दिए हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, “शाहरुख ने मुझे कॉल किया और कहा कि वो कुछ स्पेशल करना चाहते हैं और फिर ये सब हुआ। मुझे लगता है हमारे दिल सही जगह पर थे और ये प्लान कामयाब हुआ। उन्होंने मुझे कॉल किया और उसके कुछ ही दिनों बाद हमने शूटिंग भी शुरू कर दी। ये काफी मजेदार था। हम में से किसी को भी ऐसा नहीं लगा कि हम काम कर रहे हैं। ऐसा लगा मानों सभी दोस्त आपस में टाइम स्पेंड कर रहे हों।”

इसे भी पढ़िए:   दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर करेंगे घूमर, सलमान भी साथ लगाएंगे ठुमके

जानकारी के मुताबिक शाहरुख और दीपिका थोड़े ही समय के लिए स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे लेकिन ये काफी इंटरेस्टिंग होगा। बताया जा रहा है कि शाहरुख की इस फिल्म के लिए दीपिका का नाम कई दिनों से लिए जा रहा था जिसके बाद आखिर दीपिका ने मीडिया में इस बात को कन्फर्म कर दिया।

इसे भी पढ़िए:   द डार्क नाइट के कैरक्टर 'जोकर' से खुद की तुलना कर फंस गए रणवीर सिंह

LEAVE A REPLY

five + twenty =