Gossipganj
Film & TV News

करणी सेना को भंसाली ने भेजा न्यौता, करणी सेना ने कहा पत्र जला देंगे

0 17

करणी सेना को भंसाली ने भेजा न्यौता, करणी सेना ने कहा पत्र जला देंगे, पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। वहीं करणी सेना अभी भी अपनी जिद पर कायम है। करणी सेना अब भी इस फिल्म को बैन कराने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है। करणी सेना फिल्म को देश के चार राज्यों में बैन करा चुकी थी। लेकिन मामले में सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर आने पर फिल्म अब देशभर में रिलीज की जा रही है। अब खबर ये आ रही है कि संजय लीला भंसाली ने करणी सेना को फिल्म ‘पद्मावत’ देखने के लिए आमंत्रित किया है।

दरअसल, संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन ने करणी सेना को एक पत्र में फिल्म देखने के लिए आमंत्रण भेजा। इस पत्र में यह भी लिखा गया कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई दृश्य नहीं है। फिल्म में पद्मावती को पूरे सम्मान के साथ दर्शाया गया है। एएनआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि करणी सेना का दावा है कि भंसाली ने करणी सेना को फिल्म देखने का इन्विटेशन भेजा गया है।

करणी सेना को

इस निमंत्रण पर करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र कालवी ने कहा है कि वह पत्र जला दिया जाएगा। उस लेटर में फिल्म देखने के लिए कोई तारीख नहीं लिखी गई है। कालवी कहते हैं कि 25 जनवरी आएगी और चली जाएगी लेकिन फिल्म रिलीज नहीं होगी। करणी सैनिक हर दम सिनेमा हॉल के आस-पास लोगों से अपील करेंगे कि वह कर्फ्यू लगाएं।

दूसरी ओर आपको बता दें कि गुजरात के मेहसाणा में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध में बसों में आग लगाने की घटनाओं के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पलानपुर,गांधीनगर, साबरकांठा और बनासकांठा में बसों में आग लगाने  की शिकायतें सामने आने के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, गुजरात स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने राजपूत समुदाय के विरोध के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले गुजरात के मल्‍टीप्‍लेक्‍स एसोसिएशन ने यह घोषणा कर दी है कि वह गुजरात के किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...