Gossipganj
Film & TV News

संध्या शेट्टी | पॉजिटिव सोच आपको वो मुकाम दे सकती हैं जो आप चाहते हैं

फैशन की दुनिया का चमकता सितारा

0 434

संध्या शेट्टी | पॉजिटिव सोच आपको वो मुकाम दे सकती हैं जो आप चाहते हैं, बहुमुखी फैशन मॉडल और शानदार बॉलीवुड अभिनेत्री “संध्या शेट्टी” ने 8 मार्च 2018 को पद्म भूषण और पद्म विभूषण पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड अभिनेता “रजनीकांत सर” के साथ “अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस” चेन्नई में मनाया। ब्लैकबैल्ट मॉडल, राष्ट्रमंडल कराटे चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक विजेता और पुरे देश के लिए एक स्वास्थ्य प्रेरणा, संध्या ने कराटे में उनके योगदान के साथ मनोरंजन और फैशन की दुनिया में देश का नाम ऊँचा किया हैं। यह सही मायनो में एक बहुत ही पावरफुल महिला है।

“अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस” के विशेष दिवस पर, संध्या ने पूरे राष्ट्र और विश्व की महिलाओं के लिए सकारात्मक और प्रेरणादायक संदेश दिया। उन्होंने कहा, “हमारा जीवन हमारी चॉइसस से जुड़ा हैं. जो हम चूज़  करते हैं, हम वैसे ही बन जाते हैं।” और आगे बात करते हुए हमारे कराटे गर्ल ने अपने अनुभव और उस पर आधारित सोच के बारे में बात करते हुए कहा “हम सकारात्मक सोच, मजबूत इरादे और सही कदम से अपने लक्ष्य को 100 % हासिल कर सकते हैं. हमें आत्मविश्वास और दृड़ फैसले के  ज़रूरत है, तो बस चेहरे पर एक हलकी सी मुस्कान की।”

आखिर में उन्होंने बहुत ही प्यार और सम्मान के साथ हँसते हुए कहा, “जीवन को अच्छे से और पूरी तरह जिओ, क्योंकि हमें सिर्फ एक ही जीवन मिला हैं।”2018 के “फेमिना सुपर वुमन अचीवर” पुरस्कार विजेता संध्या को विभिन्न राज्यों के अन्य चैंपियन महिलाओं  के साथ कराटे में “सुपर अचीवर” पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।संध्या का मानना हैं की “भविष्य बहुत ही शानदार हो सकता हैं अगर हम वर्तमान को अच्छे से जिए और उससे कुछ सीख ले।”

संध्या कई बड़े फैशन प्रतियोगिताओं का हिस्सा रही हैं। उन्होंने मॉडलिंग के अलावा फैशन डिज़ाइनिंग में भी हाथ आजमाया है। संध्या शेट्टी की सबसे खास बात ये है कि उन्हें ना तो हारना पसंद है और ना ही वो कभी हारती हैं। जज्बा ऐसा है कि मुश्किलें भी उनके सामने घुटने टेक देती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...