विवाद अगर बढ़ा तो बदल दूंगा तैमूर का नाम, सैफ की दो टूक , बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान के नाम पर हुए विवाद पर ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में ऐसी बातों का खुलासा किया है,जिसे पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे। आपको बता दें कि 20 दिसंबर को करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम ‘तैमूर अली खान पटौदी’ रखा गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसका बहुत से लोगों ने विरोध किया था तो वहीं कुछ लोग सैफ और करीना के समर्थन में भी उतरे थे।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान और अनिल कपूर एक बार फिर आ रहे हैं साथ, जानिए किस फिल्म में

इससे पहले सैफ और करीना दोनों ने ही ‘तैमूर’ के नाम पर कभी खुलकर बातचीत नहीं की लेकिन इस इंटरव्यू में दिए गए बयान में सैफ ने साफ कर दिया है कि अगर कोई भी परेशानी हुई तो वह अपने बेटे का नाम बदल सकते है। हो सकता है कि मैं एक या दो साल बाद उसका नाम बदल दूं। मेरे पीआर टीम के कुछ लोग मेरी राय से सहमत भी थे और हमनें छोटे अक्षरों वाले नाम भी ढूंढ लिए थे,लेकिन जब मैंने यह पढ़ा तो मुझे अजीब सा लगा और मैंने यह विचार बदल दिया। वह बहुत ही खराब लगा क्योंकि मैं जो कर रहा था वह दबाव में कर रहा था।

इसे भी पढ़िए:   क्रिस्टल डिसूजा भी नज़र आएंगी वेब सीरीज़ में , जानिए कब

सैफ ने यह भी कहा कि अगर इस नाम की वजह से तैमूर को स्कूल में कोई भी परेशानी का सामना करना पड़ा या उसे कोई भी दिक्कत आई तो वह तैमूर का नाम बदल देंगे। मुझे नहीं पता कि मैं यह करने में लेट हो जाउंगा या नहीं,क्योंकि शायद तब तक यह नाम हमेशा के लिए उसके साथ जुड़ चुका होगा। सैफ ने यह भी बताया कि वह तैमूर को टिम बुलाते है,टिम खान,टिम पटौदी।  सैफ के इस इंटरव्यू से यह तो साफ हो गया है कि अगर तैमूर नाम को लेकर उनके बेटे को कोई भी परेशानी आई तो वह उसे जल्द ही बदल देंगे।

इसे भी पढ़िए:   संगमित्रा से श्रुति हासन को दिखाया गया बाहर का रास्ता, जानिए क्यों

सैफ ने बताया कि,”जब तैमूर के नाम को लेकर विवाद हुआ तब भी उन्होंने तैमूर का नाम बदलने के लिए सोच लिया था। लेकिन करीना इस बात से सहमत नहीं थी,करीना का कहना था कि, ‘लोग तुम्हारी राय का सम्मान करते है और तुम’…तब मैंने कहा था कि यह लोगों के बारे में नहीं है। मैं नहीं चाहता कि वो अलोकप्रिय हो।”

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

fifteen + 14 =