सागरिका घाटगे और ज़हीर खान करेंगे शादी, लेकिन सागरिका इस बात से डरती हैं

0
135
सागरिका घाटगे और ज़हीर खान करेंगे शादी, लेकिन सागरिका इस बात से डरती हैं

सागरिका घाटगे और ज़हीर खान करेंगे शादी, लेकिन सागरिका इस बात से डरती हैं , क्रिकेटर जहीर खान और एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे इस साल 27 नवंबर को शादी करने वाले हैं। एक इंटरव्यू में सागरिका ने बताया,’जहीर एक अच्छे होस्ट हैं और काफी वैलमैनर्ड भी है। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। उनका मुझपर काफी प्रभाव है।

इसे भी पढ़िए:   सेनेटरी नैपकिन आज भी हमारे देश में शर्म का मुद्दा है, बोलीं राधिका आप्टे

सागरिका ने बताया, मैं हमेशा से जानती थी कि जहीर अच्छा लड़का है। जब भी मैं अपने कॉमन फ्रेंड रितिक से मिलती थी मैं हमेशा कहती जहीर काफी अच्छा लड़का है। वो जानता था कि मैंने पहले किसी और के लिए ऐसा नहीं कहा। शायद इसी वजह से हम दोनों एक दूसरे के करीब आए।

इसे भी पढ़िए:   प्रभास की शादी हो जाती इस लड़की से अगर बाहुबली ना अटकाती रोड़े

जहीर खान ने कहा, ‘मैं गैर-निष्पक्ष हूं। मेरा यह गुण मेरे दोस्तों को बहुत परेशान करता है। यहां तक ​​कि युवराज कई बातों को लेकर मेरी टांग खीचते हैं। कई बार मुझे लगता है कि युवराज मुझसे नफरत करता है इस बात को लेकर कि मैं कितना शांत हूं।’

इसे भी पढ़िए:   सोशल मीडिया अकाउंट खुद ही हैंडिल करता हूं, कोई स्टाफ नहीं है, बिग बी ने कहा

वहीं सागरिका कहती हैं, ‘हो सकता है ये अच्छी क्वालिटी हो पर हमेशा नहीं। कई बार ये चीजें मुझे परेशान करती हैं। मैं जहीर से कहती हूं कई बार हमें प्रतिक्रिया देनी चाहिए।’ मुझे जहीर के अंदर सबसे अच्छी बात लगती है उसकी विनम्रता और इसके लिए मैं उसकी प्रशंसा भी करती हूं।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

18 − three =