विराट कोहली ने सिर्फ सचिन तेंदुलकर और युवराज को शादी में बुलाया!

0
197
विराट कोहली ने

विराट कोहली ने सिर्फ सचिन तेंदुलकर और युवराज को शादी में बुलाया! , विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी एक तरह से बहुत बड़ी खुशखबरी है पर इसे छुपाया क्यों जा रहा है यह पता नहीं चल पा रहा। विराट कोहली ने भी दिल्ली से इटली के लिए फ्लाईट ले ली है। विराट के परिवार वाले और उनके बेस्ट फ्रेंड पहले ही इटली पहुच चुकें हैं। तो वही अनुष्का शर्मा भी परिवार के साथ 2 दिन पहले ही इटली पहुच चुकीं हैं।

जानकारी के मुताबिक़ क्रिकेटर्स में सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को ही निमन्त्रण दिया गया है। ये दोनों अपने परिवार के साथ अनुष्का-विराट की शादी अटेंड करने वालें हैं। इसके अलावा विराट ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी शादी में बुलाया है। इटली में शादी होने के बाद एक बहोत बड़ी पार्टी का आयोजन विराट कोहली ने मुंबई में किया है। जहाँ पर क्रिकेटर्स और फ़िल्मी दुनियां के लोगों का समावेश एक बड़ी संख्या में होने वाला है। तो वही फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो अभी बात साफ़ नहीं हो पाई है कि अनुष्का शर्मा ने भी किसी को इनवाईट किया है या नहीं! बताया यह भी जा रहा है अनुष्का और विराट बांद्रा कोर्ट में आधिकारिक रूप से अपनी शादी रजिस्टर भी करवाएंगे।

इसे भी पढ़िए:   शाहिर शेख और एरिका फर्नांडीस का ब्रेकअप, पुरानी गर्लफ्रैंड के पास लौटे शाहिर

इस 12 दिसम्बर के दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे से शादी कर लेंगे और हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। दोनों की शादी मिलान में शानदार तरीके से की जानी है। सबसे ख़ास बात तो यह है कि विराट कोहली की शादी में इंडिया टीम से कोई भी नहीं जाने वाला। विराट ने अपनी शादी में सिर्फ कुछ मेहमानों को दावत दी है।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती का नया दूसरा ट्रेलर जल्द होगा रिलीज़, जानिए कब?

वैसे भी इस समय भारतीय टीम की श्रीलंका के खिलाफ सीरीज चल रही है, इसलिए भी टीम के सदस्य विराट की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे लेकिन सभी विराट के रिसेप्शन पार्टी में खूब एन्जॉय करने वालें हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इस महीने के अंत में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर रवाना होगी, उस वक्त अनुष्का के भी विराट के साथ जाने की संभावना व्य‍क्त की जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   'रागिनी एमएमस 2.2' का नया टीज़र देखकर झनाझना जाएंगे आप!

LEAVE A REPLY

nineteen − 18 =