यो यो हनी सिंह लंबे अर्से के बाद एक बार फिर आ रहे हैं अपने फैन्स के सामने

0
128
यो यो

यो यो हनी सिंह लंबे अर्से के बाद एक बार फिर आ रहे हैं अपने फैन्स के सामने , एक के बाद एक हिट रैप सॉन्ग देने वाले रैपर हनी सिंह अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए। इस बीच उनकी जगह बॉलीवुड में दूसरे रैपर्स आए और छा गए। अब खबर है कि हनी सिंह जल्द ही अपना नया गाना रिलीज करने जा रहे हैं। दरअसल हनी सिंह बीमार चल रहे थे। जिस वजह से उन्होंने पब्लिक लाइफ से थोड़ी दूरी बना रखी थी।

इसे भी पढ़िए:   ‘रात बाकी बात बाकी’ इत्तेफाक का गाना रिलीज़, सोनाक्षी का नया अवतार

अब हनी सिंह ने वादा किया है कि उनका अगला गाना ‘परमाणु’ जितना ही धमाकेदार होगा। हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर अपने दोस्त जेजी बी का एक म्यूजिक विडियो शेयर किया। इसमें हनी ने बताया कि वह जल्द ही अपना नया ट्रैक लेकर आ रहे हैं। बता दें, हनी सिंह ने अब तक कई हिट गाने जैसे ‘हाई हील्स’, ‘लुंगी डांस’, ‘डोप शोप’, ‘देसी कलाकार’, ‘अंग्रेजी बीट’ दिए हैं और अपने फैन्स के दिलों पर राज किया है।

यो यो हनी सिंह को लेकर खबरें कम आईं और अफवाहें ज्यादा आती रही। कहा गया कि उन्हें ड्रग्स और नशे की आदत हो गई है और उसे छुड़ाने के लिए वो अपना इलाज करा रहे हैं। फिर यह भी बात सामने आई कि एक ट्रिप के दौरान ऐक्टर शाहरुख खान ने उन्हें थप्पड़ मारा है। हालांकि, हनी सिंह की पत्नी ने बाद में साफ किया कि यह सब सिर्फ अफवाह है।

इसे भी पढ़िए:   पूनम पाण्डे एक्टिंग तो कर नहीं पाईं लेकिन एक्सपोज़ के मामले में सबको पीछे छोड़ा

फिर यो यो हनी सिंह ने बताया, ‘मेरे बारे में खबरे आईं कि मैं रिहैब में हूं लेकिन उस दैरान मैं नोएडा में अपने घर पर था। सच यह है कि मैं बायपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित था। यह सब 18 महीने तक चला और इस दौरान मैंने 4 डॉक्टर बदले। दवाइयां मुझपर काम नहीं कर रहीं थीं और अजीब चीजें हो रही थीं।’ बता दें कि बायपोलर डिसऑर्डर एक तरह की दिमागी बीमारी होती है जो डिप्रेशन की ही तरह होती है। खैर अब एक बार फिर हनी सिंह के गानों को सुनने के लिए तैयार हो जाइये।

इसे भी पढ़िए:   सनी प्रेग्नेंट हैं, सुन कर झटका लगा ना, खबरें तो यही उड़ रही हैं, जानिए पूरा सच

LEAVE A REPLY

15 + 3 =