सरकाय लो खटिया, इस गाने पर खटिया पर लोट लोट कर नाचे रणवीर सिंह , सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह ने एक डांस वीडियों शेयर किया है।अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए माने जाने वालें अभिनेता रणवीर सिंह फिर एक बार सोशल मीडिया पर छाए हैं। ख़ास बात यह कि इस डांस और गाने को देख मालूम पड़ता है कि रणवीर सिंह बॉलीवुड में बहुत देर से आए, उन्हें तो 90 के दशक में ही बॉलीवुड ज्वाइन कर लेना चाहिए था। उस समय बॉलीवुड पर अभिनेता गोविंदा का राज था।

इसे भी पढ़िए:   धिंचैक पूजा की महीने भर की कमाई आपके होश उड़ा देगी

रणवीर सिंह अपने फेवरेट अभिनेता गोविंदा के गाने सरकाय लो खटिया पर झूम रहें है। दरअसल रणवीर सिंह अपनी अगली शूटिंग कर रहे थे। अचानक से उन्होंने शूटिंग सेट पर एक गांव की खाट देखी। बस फिर क्या था। रणवीर को खाट देखने के बाद गोविंदा का डांस याद आ गया और उन्होंने बिना देरी किए डांस कर डाला।

YOLO SO LOLO #timepass @therealkarismakapoor @govinda_herono1

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर गोविंदा के इतने बड़े दीवाने है कि उन्होंने अपने फोन के कॉलर ट्यून में गोविंदा के डायलॉग फिट कर रखे हैं। साथ ही 90 के दशक के गाने उन्हें बहुत पसंद है। इससे पहले रणवीर ने ‘मेरे ख्वाबो में जो आए, तू मेरे सामने, मै तेरी हूँ जानम’ जैसे गानों पर डांस कर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

इसे भी पढ़िए:   रणवीर सिंह को ना तो दीपिका अच्छी लगीं पद्मावत में ना ही बाजीराव मस्तानी में!

LEAVE A REPLY