Gossipganj.com
Film & TV News

रणवीर सिंह हमेशा अपनी जेब में कॉन्डोम लेकर क्यों चलते हैं! जानिए

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में घोषणा की है कि वे नवंबर 14 और 15 को शादी रचाने जा रहे हैं। इस साल बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शादी रचाई है और फैंस रणवीर दीपिका की शादी को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। रणवीर ने कुछ समय पहले अपने बारे में एक बात भी बताई थी। वे उस दौरान ड्यूरेक्स कॉन्डम्स के लिए कैंपेन किया करते थे।

रणवीर ने कहा था कि ‘देश में एचआईवी और अनवाटेंड प्रेग्नेंसी जैसी समस्याएं से दो-चार होना पड़ रहा है और मुझे लगता है कि कोई एक चीज़ जिसका प्रमोशन किया जाना जरूरी है वो हैं कंडोम।’ ड्यूरेक्स कॉन्डम के सहारे जागरूकता फैलाने वाले रणवीर काफी खुश हैं।

रणवीर ने बताया था कि ‘मेरा यूथ के साथ अच्छा कनेक्शन है और मैं खुश हूं कि सेफ सेक्स जैसे जरूरी मुद्दे पर मैं लोगों को जागरूकता फैलाने में मैं अपना योगदान दे पा रहा हूं।’ जब रणवीर से पूछा गया कि क्या वे हमेशा अपनी जेब में कॉन्डम रखते हैं तो उन्होंने कहा कि ‘हां, मैं हमेशा अपनी जेब में कॉन्डम रखता हूं और मुझे लगता है कि जो लोग अपने पास कॉन्डम नहीं रखते हैं उन्हें ज़रूर अपने पास इसे रखना चाहिए।’

गौरतलब है कि रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में रणवीर संग्राम भालेराव नाम के पुलिस अफसर का किरदार निभाने जा रहे हैं। उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा रणवीर ज़ोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वे आलिया भट्ट के अपोज़िट नज़र आएंगे। रणवीर सिंह की सिंबा इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी, इसके अलावा वे कपिल देव की बायोपिक को लेकर भी सुर्खियों में है।

1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को बजरंगी भाईजान फेम निर्देशक कबीर खान बनाएंगे। हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म तख्त का भी ऐलान किया है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के साथ करीना, आलिया भट्ट और विकी कौशल जैसे सितारे नज़र आएंगे।