Gossipganj
Film & TV News

भंसाली के साथ जब सेट पर मारपीट हुई, गुस्से में रणवीर ने उठाने वाले थे कदम

0 30

भंसाली के साथ जब सेट पर मारपीट हुई, गुस्से में रणवीर ने उठाने वाले थे कदम, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ शुरुआत से ही विवादों से घिर गई थी। फिल्म मेकिंग के दौरान पद्मश्री सम्मानित डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर अटैक भी हुआ था। इस खबर से पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हिल गई थी। संजय लीला भंसाली पिछले साल 2017 में ये हमला फिल्म के सेट पर ही किया गया था। इस दौरान सेट में हुई इस घटना की कुछ वीडियोज भी सामने आए थे। फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह बताते हैं कि जब उन्हें इस बारे में पता चला था तो वह ये सुनकर तिलमिला उठे थे।

रणवीर कहते हैं, ‘मैं आपको बता नहीं सकता कि मुझे उस वक्त क्या फील हुआ जब यह पहली घटना घटी। इस दौरान मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे बड़ी मुश्किल से शांत किया। मैं वहां जाने के लिए तैयार था कि आखिर उन्होंने ये सब करने की हिम्मत कैसे की। यह मेरे काम करने की जगह है। आप फिल्म सेट पर आकर ये सब नहीं कर सकते हो। आप किसी व्यक्ति पर यूं हाथ नहीं उठा सकते। मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। वहीं इसके बाद मैंने इस चीज को अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में उतार दिया। यह वह था जो मैं बेस्ट कर सकता था।’

इतना ही नहीं रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ हुई हाथापाई के बारे में सुनने के बाद मारपीट के लिए तैयार हो गए थे। रणवीर ने खुलासा करते हुए बताया कि यह घटना जब घटी तो वह आक्रोश में आ गए थे क्योंकि यह घटना जहां घटी वह उनके काम करने की जगह थी। वह एक फिल्म सेट था जहां हम जी-जान से काम कर रहे थे।

फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह कम के कम 300 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद ही कुछ प्रॉफिट कमा पाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि बार-बार सेट पर तोड़फोड़, आगजनी और बार-बार फिल्म में किए गए बदलावों के चलते इसका बजट काफी बढ़ गया। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह तकरीबन उतर गए हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर डांस और डॉयलॉग डिलिवरी में भी उनकी मेहनत साफ नजर आती है। वहीं रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका का काम सबको बेहद पसंद आ रहा है। इस फिल्म में रानी के रूप में दीपिका की एक्टिंग काफी दमदार रही है। वहीं फिल्म में शाहिद कपूर भी राजा के रूप में राजूपतों की शान और शौर्य को अच्छे से दिखा पाए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...