Gossipganj
Film & TV News

श्री रेड्डी | राम गोपाल वर्मा ने बताया झांसी की रानी है ये एक्ट्रेस

कास्टिंग काउच और यौन उत्पीड़न के खिलाफ श्री रेड्डी ने उठाई थी आवाज़

0 558

श्री रेड्डी | राम गोपाल वर्मा ने बताया झांसी की रानी है ये एक्ट्रेस, टॉलिवुड इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच और यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने वालीं ऐक्ट्रेस श्रीरेड्डी की तुलना बॉलिवुड के जानेमाने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने झांसी की रानी से कर दी। रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं श्री रेड्डी की तुलना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से करता हूं। लक्ष्मीबाई ने अपने राज्य को बचाने के लिए हथियार के रूप में तलवार का इस्तेमाल किया था वहीं श्री रेड्डी ने अपने शरीर का इस्तेमाल फिल्म इंडस्ट्री में फैले पुरुषवाद के खिलाफ किया है।’

बता दें कि श्रीरेड्डी ने कुछ दिन पहले ही इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच का विरोध करने के लिए सरेआम अपने कपड़े उतार दिए थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था,’कई निर्माताओं और निर्देशकों ने मेरा यौन उत्पीड़न किया। तीन फिल्मों में काम करने के बावजूद मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन (एमएए) की मेंबरशिप नहीं दी गई। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों की डिमांड पर मैंने न्यूड तस्वीरें और विडियो भी भेजे, ताकि उन्हें फिल्म में रोल मिल सके। उन्होंने विडियो देखा और फिर भी कोई रोल नहीं दिया। यहां तक कि मुझे लाइव न्यूड विडियो करने को भी बोला।

ट्विटर पर भी #SriLeaks हैशटैग पर कई व्हाट्सएप चैट के स्नैप शॉट तैर रहे हैं, जिन्हें यहां दिखाया भी नहीं जा सकता है। #SriLeaks पर अब बड़े प्रोड्यूसर दुग्गुबाती सुरेश बाबू के बेटे अभिराम के फोटो शेयर किए गए हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। श्री ने अभिराम पर सेक्सुअल हैरेशमेंट का आरोप लगाया है। इससे पहले श्री ​रेड्डी और कॉमेडियन वीवा हर्ष और सिंगर श्री राम की ‘डर्टी चैट’ लीक हो गई थी। इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान श्री ने इशारों-इशारों में डायरेक्टर शिवा कोर्टला को भी कास्टिंग काउच मामले में घसीट दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...