Gossipganj
Film & TV News

मिया मल्कोवा की तुलना दीपिका पादुकोण के कर दी राम गोपाल वर्मा ने!

0 36

मिया मल्कोवा की तुलना दीपिका पादुकोण के कर दी राम गोपाल वर्मा ने! सुप्रीम कोर्ट के फिल्म रिलीज करने के आदेश के बावजूद ‘पद्मावत’ को लेकर विवाद जारी है। करणी सेना के लोग अलग-अलग जगहों पर फिल्म के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ को लेकर भी बवाल शुरू हो गया है। लोगों ने रामू की फिल्म को लेकर साफ कर दिया है कि भारत में इस तरह की फिल्म नहीं चल सकती। लेकिन ये तो राम गोपाल वर्मा है। राम गोपाल वर्मा को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उनको पता है कि उन्हें सिर्फ अपना काम करना है।

अब वर्मा ने इस मामले पर कई ट्वीट किए हैं जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मेरी फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ 26 जनवरी को सुबह 9 बजे पद्मावत के साथ रिलीज होने जा रही है। मिया मल्कोवा और दीपिका पादुकोण के बीच जो बेहतर होगा, उसकी जीत होगी।’  कुल मिलाकर राम गोपाल वर्मा ने साफ कर दिया है कि पॉर्न स्टार मिया मल्कोवा का मुकाबला सीधे सीधे दीपिका पादुकोण से है। फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही राम गोपाल वर्मा ने बता दिया कि जिसको जो फिल्म अच्छा लगेगी वो वही फिल्म देखने जाएगा।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘मिया की गॉड सेक्स ट्रुथ और दीपिका की पद्मावत में अंतर यह है कि एक सामाजिक विवाद है तो दूसरा ऐतिहासिक विवाद है।’  खैर विवाद की बात करके रामू ने साफ कर दिया है कि उन्हें अच्छे से पता है कि दो विवादित फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होंगी तो कुछ ना कुछ फायदा तो राम गोपाल वर्मा को मिल ही जाएगा।

तीसरे ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने गूगल ऐनालिटिक्स का एक फोटो शेयर करते हुए बताया, ‘गूगल ऐनालिटिक्स द्वारा जारी गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ के पीछे का असल सच। मिया मालकोवा हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी से ज्यादा पॉप्युलर हैं…जय हो।’  खैर रामू इस तरह की मजेदार बातें शेयर करने के लिए भी जाने जाते हैं। ये बात अलग है कि वो ट्रोल अक्सर हो जाते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...