Gossipganj
Film & TV News

‘मुन्नाभाई 3’ पर चल रहा है ज़ोर शोर से काम, जल्द मिलने को मिलेगा मुन्ना भाई से

0 257

‘मुन्नाभाई 3’ पर चल रहा है ज़ोर शोर से काम, जल्द मिलने को मिलेगा मुन्ना भाई से , संजय दत्त और अरशद वारसी अगर साथ दिखें तो बातें होने लग जाती हैं ‘मुन्नाभाई’ सीरीज की। वैसे 2006 में ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ के बाद इनकी कोई फिल्म नहीं आई है पर चर्चा जरूर है। फिलहाल ‘मुन्नाभाई 3’ की स्क्रिप्टिंग का काम जारी है, जिसे हिरानी के पार्टनर अभिजात जोशी लिख रहे हैं। हिरानी ने बताया कि ‘मुन्नाभाई 3’ का टाइटल ‘मुन्नाभाई चले अमेरिका’ नहीं होगा।

इस टाइटल से पहले फ़िल्म बन रही थी, जिसका टीज़र भी शूट किया गया था, लेकिन सेकंड हाफ़ की स्क्रिप्ट हिरानी को जमी नहीं। इसलिए उसे छोड़ दिया गया। अब खबर है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने कह दिया है कि सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म शुरू होने वाली है। यह भी चर्चा है कि संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग जून में पूरी हो जाएगी, उसके बाद ही ये फिल्म शुरू होगी।

खबरी ने बताया ‘तीसरे पार्ट में मुन्नाभाई और सर्किट के किरदार ऐसे होंगे, जो उनकी मौजूदा उम्र को जस्टिफाई करें। दत्त बायोपिक के बाद ‘मुन्नाभाई 3′ शुरू होगी। हिरानी ने मन बना लिया है कि ये इस सीरीज़ की आख़िरी फ़िल्म होगी। हालांकि अगर कोई और फ़िल्ममेकर इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाना चाहे तो उन्हें कोई एतराज़ नहीं है, लेकिन इसके लिए दमदार स्क्रिप्ट होनी चाहिए।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...