Gossipganj
Film & TV News

राधिका आप्टे ने कंगना रनौत से खुद ही ले लिया पंगा, कंगना के जवाब का इंतज़ार

0 619

राधिका आप्टे ने कंगना रनौत से खुद ही ले लिया पंगा, कंगना के जवाब का इंतज़ार, ‘पार्च्ड’ स्टार राधिका आप्टे इन दिनों मीडिया से लेकर लोगों के दिलोदिमाग तक पर छाई हुई है। ‘पैडमैन’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ की सफलता के बाद राधिका आप्टे घर-घर में मशहूर हो चुकीं है और अपने करियर के बेतरीन पलों को इन्जॉय कर रही है। लेकिन इस दौरान अचानक उनके निशाने पर कंगना रनौत आ गई हैं। एक इंटरव्यू में कंगना ने कुछ ऐसा ही कहा है।

इस इंटरव्यू में राधिका आप्टे अपने करियर के शुरुआती दिनों के स्ट्रग्ल के बारे में बताते हुए कहा है, ‘जब मैंने शुरूआत की थी फिल्मों में, कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जैसे लोग मुझे लगातार कहते थे कि तुम नॉर्थ इंडियन लड़की का किरदार नहीं निभा सकती क्योंकि तुम महाराष्ट्रियन हो और अब एक नॉर्थ इंडिया (उत्तरी भारत) की लड़की लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही है।’ बता दें कि कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही है।

राधिका ने कहा कि इंडस्ट्री में बिताए 8 सालों में उन्होंने काफी चीजें सीखी है और इनमें से एक है शिकायत न करना। उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी समझ में आता है कि निर्देशक किसी खास इंसान को ही उस किरदार में लेना चाहते हैं क्योंकि वो उस क्षेत्र की बारिकियों को सामने ला सकता है। क्योंकि वो एक खास जगह से संबंध रखते हैं। ऐसे में आपको पर्सनली इन बातों को नहीं लेना चाहिए। कई बार ऐसा होता है कि, आपको कोई भूमिका नहीं मिलती है, तो आप कहते हैं, ‘मुझे वह भूमिका क्यों नहीं मिली?’ क्योंकि वह भूमिका किसी और के लिए लिखी गई थी, और ये समझना चाहिए निजी तौर पर ये बातें नहीं लेनी चाहिए।

राधिका का ये बयान दोनों एक्ट्रेसेस के बीच तनाव पैदा कर सकता है। वैसे अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमनें नॉर्थ इंडियन किरदारों को साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस की ओर से निभाते देखा है। लेकिन ये अच्छा है। ऐसे ही होना चाहिए। एक्टर्स को उनकी जगह के हिसाब से नहीं बांधना चाहिए और उसी हिसाब से कास्ट नहीं करना चाहिए। हर किरदार को निभाने के पीछे एक कड़ी मेहनत होती है उदाहरण के तौर पर अगर मैं एक पंजाबी किरदार निभाउंगी तो मुझे 2 महीने करीब वहां की भाषा और पंजाबी बनने की बारिकियों पर काम करना पड़ेगा।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...