Gossipganj
Film & TV News

सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुंची प्रिया प्रकाश वारियर

0 336

सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुंची प्रिया प्रकाश वारियर, आंख मारकर रातो रात इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश इन दिनों बेहद परेशान है। मसला तो आपको पता ही है। दरअसल हालही में उनकी आगामी फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ लॉन्च किया गया जो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वो इसलिए क्योकि अभिनेत्री ने गाने के एक दृश्य में एक लड़के को प्यार का इजहार करते हुए आंख मार दी थी जो लोगों को खूब पसंद आई।

वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद 24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गई। प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं।

आलम ये हुआ कि अभिनेत्री को खिलाफत करने वालों ने घेर लिया। महाराष्ट्र में कथित तौर पर एक समुदाय की भावनाओं को आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है। बता दें कि पहले तेलंगाना में कुछ युवाओं ने फिल्म के वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए फिल्म के निर्माता निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

इन विरोधो से परेशान होकर अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने सुप्रीम कोर्ट से मदद की मांग की है। अभिनेत्री ने कोर्ट से दरखास्त की है कि फिल्म की रिलीज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग पर स्टे लगाईं जाए। एक्ट्रेस के वकील ने इस मामले में कोर्ट से तुरंत ही सुनवाई के लिए आग्रह किया जबकि सुनवाई मंगलवार को चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच द्वारा किए जाने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि अपनी आंखों की अदाओं से पूरे देश को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं। 18 साल की इस एक्ट्रेस ने गूगल सर्च के मामले में सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है। आलम ये है कि इस ‘नेशनल क्रश’ के लिए हर तीसरे लड़के का दिल का धड़क रहा है।

इस खबर को अंग्रेज़ी में पढ़ने के लिए क्लिक करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...