Gossipganj
Film & TV News

प्रिया प्रकाश को मिला बॉलीवुड में मौका, पिंक के डायरेक्टर ने मांगी डेट

0 265

प्रिया प्रकाश को मिला बॉलीवुड में मौका, पिंक के डायरेक्टर ने मांगी डेट, वैलेंटाइन डे से पहले मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंड‍िया हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं। यूट्यूब और सोशल मीड‍िया पर इस वीड‍ियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जो भी इस वीड‍ियो को देख रहा है, वो अपने कॉलेज के द‍िनों में खो जाता है। तो आइए इस वीड‍िया की सच्‍चाई। लड़की की अदाएं लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि इंस्ट्राग्राम पर उसके कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं। साथ ही ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।

इस बीच प्र‍िया के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनी प्रिया को ये आॅफर पिंक फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध राय चौधरी ने दिया है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में खुद प्रिया ने यह बात बताई है। बकौल प्रिया उनका वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ‘पिंक’ फिल्म के डायरेक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया था, लेकिन फिल्हाल वो जून तक अपनी डेब्यू फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं। बॉलीवुड के किस डायरेक्‍टर को पसंद करती हैं इसके जवाब में प्र‍िया ने बताया क‍ि मैं संजय लीला भंसाली की फैन हूं। अभी उनकी फ‍िल्‍म पद्मावत देखी जो बहुत शानदार है। वहीं बॉलीवुड एक्‍टर्स को पसंद करने के जवाब में उन्‍होंने बताया क‍ि वो रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण को पसंद करती हैं। बॉलीवुड में काम करने को लेकर भी प्र‍िया काफी उत्‍साह‍ित हैं।

ख़बर है कि इस मनिक्या मालराया पूवी नामक इस फिल्म के इस गाने को मिली पॉपुलैरिटी ही इसकी परेशानी का सबब है। इस गाने को लेकर नया विवाद सामने आ रहा है कि आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में शिकायत दर्ज करायी गयी है। हालांकि यह शिकायत प्रिया प्रकाश के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि उनके गाने के खिलाफ है। शिकायत के मुताबिक इस गाने के बोल से मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। शिकायत हैदराबाद के फारुखनगर निवासी युवक ने दर्ज कराई है। सूत्रों के मुताबिक इस पूरे मुद्दे पर पुलिस मामले की प्राथमिक जांच के बाद ही इसे साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को सौंपने की बात करेगी या सोचेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...