Gossipganj
Film & TV News

पूनम पांडे का ये वीडियो देखने के बाद आप बिस्तर पर करवटें बदलते रह जाएंगे

1

पूनम पांडे का ये वीडियो देखने के बाद आप बिस्तर पर करवटें बदलते रह जाएंगे , दिल्ली में जन्मी बिंदास और हॉट मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडे आज अपना 26वों बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च, 1991 में हुआ था। पूनम पांडे अक्सर अपनी बिंदास और हॉट अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म ‘नशा’ में बेहद बोल्ड सीन देने वाली यह अदाकारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने साल 1993 में फिल्म ‘नशा से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

इससे पहले भी पूनम पांडे कई बार ऐसे बोल्ड बयान दे चुकी है जो आज तक कोई भुला नहीं पाया है। बता दें कि एक बार वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे में कमिटमेंट किया था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह सरेआम न्यूड हो जाएंगी। खैर पूनम पांडे इसके बाद ऐसा कुछ नहीं किया लेकिन एक बार पूनम पांडे ऐसा ही कमिटमेंट शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइड राइडर्स की जीत पर किया जो भी पूरा नहीं किया था। ऐसा बोल्ड बयान देेने और बोल्ड फोटोशूट करवाने के पीछे पूनम पांडे का असली मकसद होता है कि वे किसी न किसी तरह अपने फैंस की नजरों में सुर्खियों में बनीं रहे।

पूनम पांडे एक ऐसी शख्सियत जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनीं रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। हमारा मतलब वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने बैड से लेकर बाथरूम तक वीडियो शेयर कर चुकी हैं। अब पूनम पांडे ने अपने 26वें जन्मदिन के मौके पर भी उन्होंने बेहद सेक्सी फोटोशूट कराया है। जिसे देखकर उनके फैंस झूम उठेंगे और यही पूनम पांडे चाहती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.