Gossipganj.com
Film & TV News

पूजा भट्ट का सेक्सुअल हैरेसमेंट पर खुलासा, मेरे दोस्त ने मेरे साथ गलत काम किया

पूजा भट्ट बेशक इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन जल्द ही उनकी वापसी ‘सड़क 2’ से होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और संजय दत्त नजर आने वाले हैं। अक्सर खुद को विवादों से दूर रखने वाली पूजा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे-ऐसे खुलासे किए जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है।

पूजा भट्ट ने इस मौके पर महिलाओं के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि 90 प्रतिशत महिलाएं घर में सुरक्षित नहीं हैं और उनके साथ अपने ही घर में शोषण होता है। ऐसे में वो बस सहती रहती हैं और अपनी आवाज नहीं उठा पाती हैं। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। पूजा ने अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट पर चौंकाने वाला खुलासा किया। एक वाकये का जिक्र करते हुए पूजा ने बताया कि एक बार एयरपोर्ट पर उनके बगल में बैठे दोस्त ने छाती पर हाथ लगाने की कोशिश की थी।

पूजा ने बताया कि वह एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं और उसके हाथों उत्पीड़न का शिकार हुई थीं। पूजा ने बताया- ‘मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थी। वो मुझे मारता था। मैंने जब ये बात लोगों से शएयर की तो लोगों ने मुझपर हूी सवाल उठा दिया। मैं आपको बता दूं, महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्म निर्देशक की बेटी होने से मेरा दु:ख कम नहीं हुआ। मेरे साथ वैसे ही बुरा व्यवहार किया गया।’

पूजा भट्ट के बताया, 11 साल साथ रहने के बाद जब 2014 में मेरी शादी टूट गई तो एक पब्लिकेशन हाउस ने मेरे पापा से पूछा- क्या ये बात सही है? इसके बाद मैंने फैसला किया कि इससे पहले कि दुनिया कुछ भी कयास लगाने लगे, मैं ही पापा को सबकुछ सच बता देती हूं। बता दें कि पूजा भट्ट ने 2003 में वीजे और बिजनेसमैन मनीष माखीजा से शादी की थी। हालांकि दिसंबर, 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था।