Gossipganj
Film & TV News

पद्म लक्ष्मी ने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए तस्वीर शेयर की

मदर्स डे पर इस तस्वीर ने बटोरीं सुर्खियां

0 477

पद्म लक्ष्मी ने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए तस्वीर शेयर की, इंटरनेशनल मदर्स डे 13 मई को सेलीब्रेट किया जाएगा। इस मौके पर सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपनी-अपनी मां को विश करेंगे। मदर्स डे के एक दिन पहले हाल ही में मां बनी पद्म लक्ष्मी ने बेटी को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस और टॉप शेफ होस्ट पद्म लक्ष्मी ने ये फोटो अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की। फोटो में बेटी ब्रेस्ट फीडिंग कर रही है। वहीं पद्म लक्ष्मी मेकअप कर रही हैं। हालांकि ये तस्वीर हाल की नहीं है। तस्वीर पुरानी है जिसमें वो अपनी बेटी कृष्णा को दूध पिला रही हैं। कृष्णा अब 8 साल की हो गई है। पद्म लक्ष्मी ने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए तस्वीर शेयर की तो इन तस्वीर पर कमेंट की बौछार हो गई।

मदर्स डे से​ सिर्फ दो दिन पहले पोस्ट की गई पद्म लक्ष्मी की ये तस्वीर लोगों को प्रेरित कर रही है कि किस तरह एक मां मल्टी टास्किंग होते हुए अपने बच्चे की देखभाल कर सकती है। इस फोटो के जरिए पद्म लक्ष्मी ने ये दिखाने की कोशिश की है कि एक मां मल्टीटास्कर होती है। पद्म लक्ष्मी की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो पर पद्म लक्ष्मी ने कैप्श्न लिखा, ‘मल्टीटास्किंग’। पद्म लक्ष्मी की इस फोटाे पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। कुछ को यह फोटो पसंद आई तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की।

पद्म लक्ष्मी से पहले साउथ इंडियन एक्ट्रेस गिलू जोसेफ ने ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस शूट के जरिए गिलू ने मैसेज दिया था, ‘महिलाएं किसी भी जगह ब्रेस्ट फीडिंग करवाने के लिए बिल्कुल फ्री हैं। लेकिन लोग बिना पढ़े ही मेरे इस कदम की आलोचना कर रहे हैं।’ बता दें कि एक्ट्रेस लीजा हेडेन भी बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए फोटो शेयर कर चुकी हैं। करियर की बात करें तो पद्मा लक्ष्मी इन दिनों टीवी शो टॉप शेफ को होस्ट कर रही हैं। भारतीय मूल की अमेरिकी मॉडल, लेखिका और एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी की इससे पहले कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वो बाथ टब में पिज्जा खाती​ दिखी ​थीं। पद्म लक्ष्मी ने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए तस्वीर शेयर की और मदर्स डे पर सारी सुर्खियां इकट्ठा कर लीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...