Gossipganj
Film & TV News

राघव शर्मा | सैयां मैश अप इतना अच्छा होगा सोचा भी नहीं था

कभी कवर सॉन्ग करना ही नहीं चाहते थे, अब कवर सॉन्ग ने दी नई पहचान

0 1,215

राघव शर्मा | सैयां मैश अप इतना अच्छा होगा सोचा भी नहीं था , राघव शर्मा, जो अपने पहले मैश-अप कवर गीत ‘सैयां’ और ‘मौला मेरे’ से सबके दिलो पर छाए हुए हैं, अपने एक इंटरव्यू के दोरान राघव शर्मा बोले की असल में वो कभी कवर सॉन्ग करना ही नहीं चाहते थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इस तरह के हिट बनने की उम्मीद थी, तो राघव शर्मा ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक कवर गीत गाऊंगा। मैं कभी ऐसा नहीं करना चाहता था, मैं हमेशा से कुछ नया और शानदार करना चाहता था, जिसके लिए मैं काफी सक्षम हूं, और वैसे भी एक कवर सोंग हमेशा दूसरा सर्वश्रेष्ठ होगा क्योंकि ओरिजिनल सोंग हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेगा। लेकिन जब सैयां और मौला मेरे की बात आई तो मैं मना नहीं कर सका।”

मैश-अप सोंग चुनने के पीछे जुड़े हुए कारणों के बारे में बात करते हुए राघव शर्मा ने कहा, “सैयां और ‘मौला मेरे’, दोनों खूबसूरत गानों मेंने 2000 में बनाये थे, मेरा मानना है कि वे पिछले दशक के सर्वश्रेष्ठ गीतों में से हैं। हमने दोनों गानों का मैशप बनाया और कुछ इलेक्ट्रॉनिक बीट्स के साथ दोनों को मिलाया। हमने इन खूबसूरत गानों को अपने ही अंदाज़ में ढालने की कोशिश की है।”

राघव शर्मा ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के पीछे उनका एक ही विचार था, वह ऐसा कुछ बनाना चाहते हैं जो उन्हें पसंद हैं। “मैं दरसल एक सिंगर-कंपोजर हूँ, मेरे पास खुद के बहुत सारे गाने हैं, लेकिन सभी को किसी लेबल के साथ रिलीज़ करना आसान नहीं हैं, तो मैं ऐसा कुछ करना चाहता था जिससे दर्शक हम से परिचित हो सके और जिन्हें बनाने में हमें मजा आये। पहले तो हम कुछ ओरिजिनल बनाने का सोच रहे थे, लेकिन एक जैमिंग सेशन के दोरान ऐसा कुछ बन कर निकला जो हमें भी बहुत पसंद आया। तो हमने और बहुत से लोगो को टीम का हिस्सा बनाया और दर्शको के लिए रिलीज़ कर दिया।”म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री अनरी वाजनी के साथ राघव शर्मा भी नजर आयेगे। राघव शर्मा के पास एक और कवर सोंग है जिसे वे जल्द ही रिलीज़ करेगे, और साथ में अपने कुछ चुनिन्दा ओरिजिनल गाने भी रिलीज करेगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...