Gossipganj.com
Film & TV News

अदा शर्मा की इस अदा पर बेकाबू हुए नील नितिन | पहले ही दिन किया बेहाल

अदा शर्मा को उम्मीद भी नहीं थी कि नील नितिन मुकेश उनके साथ ऐसा कर सकते हैं। हलांकि  पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक शॉकिंग ख़बरें सामने आ रही हैं। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और अब तो उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी है। दूसरी तरफ़ अब एक फोटो जर्नलिस्ट ने भी सिंगर कैलाश खेर पर ग़लत ढंग से छूने का आरोप लगाया है। और अब ऐसे में अभिनेत्री अदा शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

अदा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके चेहरे पर गहरे चोटों के निशान हैं। इस वीडियो में अदा परेशान और बेहद दर्द में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि उनका यह हाल उनके को-स्टार नील नितिन मुकेश ने किया है।

इससे पहले कि आप इस वीडियो को ग़लत समझे, हम आपको बता दें कि यह इनकी आनेवाली फ़िल्म ‘बाईपास रोड’ की शूटिंग का हिस्सा हैं और अदा का यह हाल उनके किरदार के लिए है। बताते चलें इस फ़िल्म से नील नितिन मुकेश अपना प्रोडक्शन वेंचर, NNM फ़िल्म्स शुरू कर रहे हैं। इस फ़िल्म में नील और अदा के अलावा गुल पनाग भी हैं।

पिछली बार रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘गोलमाल अगेन’ में दिखाई दिए नील नितिन मुकेश हाल ही में 20 सितम्बर को बेबी गर्ल नुर्वी नील मुकेश के पिता बने हैं। इसके अलावा नील 26 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘दशहरा’ में एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं, अदा शर्मा अगले साल ‘कमांडो 3’ में भी दिखाई देंगी।