Gossipganj
Film & TV News

मौनी रॉय के साथ फिर काम करेंगी एकता कपूर, जानिए सीरियल का नाम

ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो में अब मौनी रॉय शामिल

0 554

मौनी रॉय के साथ फिर काम करेंगी एकता कपूर, जानिए सीरियल का नाम, एकता कपूर की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं मौनी रॉय। ऐसा नहीं है कि इस बार मौनी रॉय एकता कपूर प्रोडक्शन के सुपरहिट शो नागिन का हिस्सा नहीं हैं तो एकता और उनके बीच किसी तरह की नाराजगी हुई है। एकता कपूर यह जानती थीं कि मौनी रॉय अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। भले ही नागिन में दोनों एक साथ न आ रहे हों, लेकिन दोनों ने एक बार फिर से जोड़ी बना ली है। जी हां, एकता कपूर के इंटरनेट प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो में अब मौनी रॉय शामिल होने जा रही है। खबर है कि जल्द ही मेह्रुनिशा नामक शो का निर्माण करने जा रहा है और शो में मौनी हिस्सा बनने जा रही हैं। मौनी लीड किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इस शो का निर्देशन केन घोष करने वाले हैं।

शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और जल्द ही दर्शकों को यह कहानी ऑल्ट बालाजी पर देखने का मौका मिलेगा। तो मौनी के फैन्स जो यह मान बैठे थे कि अब मौनी सिर्फ फिल्में ही किया करेंगी। उनके लिए यह बड़ी खुशखबरी है। चूंकि मौनी फिल्मों के साथ अपने टीवी और वेब शो के फैन्स को दुखी नहीं करने जा रही हैं। फिल्म की कहानी मेह्रुनिषा और सलीम नामक कैरेक्टर के इर्द- गिर्द घूमेगी। फिलहाल मौनी की आनेवाली फिल्मों में अक्षय कुमार की गोल्ड और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म फिल्म ‘दबंग’ के दो पार्ट्स रिलीज हुए हैं और दर्शकों द्वारा दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया है। जिसके बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि अब सलमान खान की इस फिल्म में मौनी रॉय की एंट्री हो गई है और वह फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। मौनी को टीवी सीरियल ‘नागिन’ से खास पहचान मिली और इस सीरियल ने उनकी जिंदगी बदल दी। इस सीरियल के दौरान ही उन्होंने कई बार सलमान खान के साथ ‘बिग बॉस’ के सेट पर भी शूटिंग की और अब आखिरकार उन्हें सलमान खान की फिल्म भी मिल गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...