Gossipganj
Film & TV News

अनूप जलोटा पर मॉडल अनीशा ने लगाया शारीरिक संबंध बनाने का आरोप!

बिग बॉस में एंट्री दिलाने के नाम पर अनूप जलोटा ने बनाए थे संबंध

0 1,057

अनूप जलोटा कितने रसिक मिजाज हैं ये उन पर लग रहे आरोपों से अब पता चल रहा है। बिग बॉस 12 में अपने और जसलीन के रिलेशनशिप का खुलासा कर के अनूप जलोटा ने सबको चौंका दिया था। लेकिन अब भजन सम्राट अनूप जलोटा से जुड़ी इससे भी ज्यादा बड़ी खबर सामने आ रही है। एक मॉडल ने अनूप जलोटा पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इससे पहले भी अनूप पर एक एक्ट्रेस सेक्शुअल फेवर मांगने का आरोप लगा चुकी हैं।

इंडिया स्कूप्स के मुताबिक मॉडल बताती हैं- ‘जलोटा ने मुझसे वादा किया था कि वह मुझे बिग बॉस 12 में लाएंगे। मैं उनकी जोड़ी बनकर जाउंगी। हमने पिछले 6 महीनों में दो बार संबंध बनाए थे। मुझे उनके साथ संबंध बनाने में कोई आपत्ति नहीं थी। उन्होंने मुझसे अपने प्यार का इजहार किया था। उनका कहना था कि वह मेरे साथ रहना चाहते हैं और जिंदगी बिताना चाहते हैं।’

अनीशा सिंह शर्मा नाम की मॉडल ने अनूप जलोटा पर सेक्शुअल प्लेजर मांगने का आरोप लगाया। साथ ही मॉडल का कहना है कि इसके बदले में मॉडल को बिग बॉस 12 में एंट्री दिलाने का वादा भी किया गया। मॉडल ने ये भी बताया कि अनूप ने उसके साथ पिछले 6 महीने में 2 बार सेक्स किया। साथ ही अनूप ने मॉडल से शादी का वादा भी किया था।

अनीशा ने आगे कहा कि इसके बाद जलोटा ने उनका फोन उठाना बंद कर दिया। अनीशा कहती हैं- ‘पिछले महीने से वह मेरा फोन नहीं उठा रहे।’ ऐसे में उन्हें लगा शायद उन्हें शो नहीं मिला होगा। लेकिन वह तब काफी हैरान रह गईं जब उन्हें पता चला कि वह बिग बॉस 12 में गए हैं और जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड बता रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...