Gossipganj
Film & TV News

मिसा बाटर्न का अश्लील एमएमएस पांच लाख डॉलर में बिका, अभिनेत्री ने खुद बताया

1

मिसा बाटर्न का अश्लील एमएमएस पांच लाख डॉलर में बिका, अभिनेत्री ने खुद बताया , अभिनेत्री मिसा बाटर्न ने अपेन पूर्व प्रेमी के साथ अंतरंग संबंधों का सेक्स टेप अश्लील साइटों पर लीक होने को भावनात्मक ब्लैकमेलिंग बताया है। एक वेबसाइट के मुताबिक, 31 वर्षीय अभिनेत्री ने टीवी शो ‘डॉक्टर फिल’ को दिए साक्षात्कार के दौरान बताया कि उन्हें पता चला कि यह टेप सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को पेश की गई।

अभिनेत्री कहती हैं, ‘यह पूरी तरह से भावनात्क ब्लैकमेलिंग था, लेकिन यह उन चीजों में से एक है, जहां मुझे ऐसे लोगों से फौरन दूरी बनाने की जरूरत है, क्योंकि इससे ज्यादा आप कुछ नहीं कर सकते। यह सच मे आपके हाथों मेंं नहीं है और यह अपराध था।’ शो में बार्टन ने बताया कि किसी ने उन्हें छह महीने पहले इस सेक्स टेप के होने के बारे में बताया था। बाटर्न ने कहा, ”मैं आहत हुई, क्योंकि सड़क पर आकर मुझसे किसी ने कहा ‘मुझे आपको कुछ बताना है।’

मिसा बाटर्न का अश्लील एमएमएस पांच लाख डॉलर में बिका, अभिनेत्री ने खुद बताया

अभिनेत्री के अनुसार, ‘पहले मुझे यकीन नहीं हुआ, मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर सकी, क्योंकि मैंने इस शख्स से प्यार किया और मुझे यकीन नहीं हुआ कि ऐसा हो सकता है और बाद में मुझे पता चला कि यह पूरी तरह से संभव है।’ टेप विभिन्न अश्लील साइटों पर शुरुआती कीमत 500,000 डॉलर में बिक रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.