Gossipganj.com
Film & TV News

न्यूड फोटो शूट कराने वाली मॉडल निकिता गोखले का बयान, फ्री सेक्स से घटेगा रेप

न्यूड फोटो शूट कराने वाली मॉडल निकिता गोखले ने सनीसनीखेज बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि फ्री सेक्स से घटेगा रेप। इंटरनेशनल मैगजीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटो शूट कराने वाली मराठी मॉडल निकिता गोखले ने इस बार अपने बयान से सनसनी मचा दी है। निकिता गोखले का कहना है कि ‘फ्री सेक्स’ से बलात्कार जैसी घटनाओं में कमी जाएगी।

आपको बता दें कि निकिता पहली मराठी मॉडल हैं, जिन्होंने हाल में न्यूड फोटोशूट कराया था। अगर प्लेबॉय मैगजीन निकिता की तस्वीरें छापती हैं, तो वे शर्लिन चोपड़ा के बाद इस मैगजीन के साथ फोटो शूट कराने वाली दूसरी भारतीय मॉडल बन जाएंगी।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक निकिता ने कहा, ‘सेक्स हमारी बॉडी की एक जरूरत है। लोग उस चीज को लेकर ज्यादा जिज्ञासु होते हैं, जो छिपाई जाती है। हम अपने समाज में होने वाली बलात्कार की बहुत सारी घटनाओं को देखते हैं। हमारे समाज में सेक्स की बातें करना गलत माना जाता है। अगर हम अपनी सोच बदलेंगे और फ्री सेक्स करेंगे तो इस तरह की घटनाओं में कमी आएगी।’

मराठी एक्‍ट्रेस निकिता गोखले बेहद हॉट और ग्‍लैमरस हैं। हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। मराठी अभिनेत्री निकिता गोखले के सेन्सेशनल फोटो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

निकिता ने प्लेबॉय इंटरनेशनल मैगजीन के लिए फोटो शूट किया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में आ गईं। निकिता गोखले ने मिस वर्ल्ड बिकनी इंटरनेशनल २०१५ प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के बाद निकिता की पॉप्युलैरिटी काफी बढ गयी थी।

निकिता का जन्म नागपुर के पास तुमसर गांव में हुआ था। १७ की उम्र में निकिता अपने करियर के लिए तुमसर गांव से नागपुर आ गईं। निकिता बेहद सामान्य परिवार से आई हैं। उसकी पहली कमाई कुल ४०० रुपये थी।

निकिता ने अपने आत्मविश्वास के जोर पर अपना करियर बनाया। निकिता ने अपने कॉलेज की पढाई नागपुर के एक कॉलेज से ही पूरी की। इसके बाद उन्‍होंने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की।