Gossipganj.com
Film & TV News

पार्वती ने ट्रोलर्स को धोया उसके बाद एक बार फिर हो गईं ट्रोल

पार्वती ने ट्रोलर्स को धोया उसके बाद एक बार फिर हो गईं ट्रोल , मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री पार्वती ने हाल ही में इरफान खान स्टारर फिल्म ‘करीब -करीब सिंगल’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यु किया है। आजकल वह मलयालम फिल्म ‘कसाबा’ की आलोचना के कारण चर्चा में हैं।  पार्वती ने हाल ही में इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल (IIFK) 2017 में कसाबा की आलोचना की थी। गौरतलब है कि फिल्म में मलयामल फिल्मों के लोकप्रिय ऐक्टर मामूट्टी ने भी काम किया है। फिल्म में उनकी भूमिका एक बुरी छवि वाले पुलिस वाले की है, जिसकी महिलाओं पर बुरी नजर रहती है।

IIFK में दिए गए अपने बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर पार्वती पर हमला किया जा रहा था। अब पार्वती ने सोशल मीडिया पर उनके बयान की हो रही आलोचना का जवाब दिया है। उन्होंने अपने ऊपर हो रहे साइबर अटैक के लिए लोगों को लताड़ा है। उन्होंने मीडिया के खबर को बढ़ा-चढ़ाकर बताए जाने की आदत पर भी अपना गुस्सा निकाला है। उनके इस पोस्ट के बाद पार्वती की आलोचना और बढ़ गई है। मामूट्टी के फैन्स उनके पोस्ट पर उनकी आलोचना करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं।

पार्वती

पार्वती मेनन, वैसे तो इन्होने मलयालम फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है लेकिन फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। वहीँ दूसरी तरफ कला मंच से बॉलीवुड, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर करने वाले इरफ़ान खान फिल्म में पार्वती के सह-कलाकार हैं। ज़ाहिर सी बात है कि इतने बड़े कलाकार के साथ अभिनय करने का अनुभव खासा रहा होगा। इसी सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा, ” हिंदी फिल्मों में अपने करियर के शुरुआत करने के लिए इरफ़ान से अच्छा और कोई सह-कलाकार नहीं हो सकता था । ”

पार्वती ने कहा, “निर्देशक तनूजा चन्द्रा की फिल्म में इतना अच्छा किरदार निभाने का मौक़ा मिला और सबसे अच्छी बात की इरफ़ान जैसे अभिनेता ऐसे किरदारों पर अभिनय करने के लिए हमेशा सपोर्ट करते हैं। वो हमेशा अपने सह कलाकारों को अहमियत देते हैं। उनकी इज्जत करते हैं। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूँ क्यूंकि 10 वर्षो से फिल्मों में काम कर रही हूँ और इन चीजों का अनुभव हो गया हैं।