Gossipganj
Film & TV News

मलाइका अरोड़ा खान को अपने इस ‘बॉडी पार्ट’ का करवाना है इंश्योरेन्स

0 1,077

मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार मलाइका के चर्चा में आने की वजह बेहद अलग है। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस वूट ओरिजनल्स के टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ का हिस्सा बनीं थी। शो को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया होस्ट करती हैं। शो में मलाइका ने खुलासा किया कि वे अपने बॉडी के एक पार्ट का इंश्योरेंस कराना चाहती हैं। इस टॉक शो का प्रोमो वीडियो ऑउट कर दिया गया है।

मलाइका अरोड़ा से शो के दौरान होस्ट अनीता ने सवाल किया, क्या उन्होंने कभी किसी को डेट किया है? मलाइका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं। मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की। जिस इंसान को मैंने डेट किया उसी के साथ मैंने शादी की।” जब मलाइका से सवाल पूछा गया कि वे शरीर के किस अंग का इंश्योरेंस कराना पसंद करेंगी? एक्ट्रेस ने सवाल का बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, ”मैं अपने बट का इंश्योरेंस कराना चाहूंगी।”

करियर की बात करें तो मलाइका का नया गाना ‘हैलो हैलो’ हाल ही में रिलीज किया गया था। जिसमें मलाइका बेहद अलग अंदाज में नजर आईं। बता दें, ‘हैलो हैलो’ गाना फिल्म ‘पटाखा’ का है। सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान स्टारर यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के करीब 17 सालों के बाद दोनों ने साल 2017 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था। मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। शो में अरहान का भी जिक्र किया गया है। शो की होस्ट ने मलाइका से कहा कि अरहान के दोस्त आपके घर आना काफी पसंद करते होंगे। इस बात को सुनकर मलाइका अरोड़ा काफी हैरान हो गई और मजाक करते हुए होस्ट को चुप कराने लगीं। प्रोमो वीडियो को देखने बाद साफ है कि शो काफी रोचक होने वाला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...