Gossipganj
Film & TV News

करीना कपूर को सलमान खान की भाभी ने मारा करारा ताना

मलाइला अरोरा खान ने कहा, करीना को अफवाह फैलानी बंद कर देनी चाहिए

0 420

करीना कपूर को सलमान खान की भाभी ने मारा करारा ताना, करीना कपूर खान बॉलीवुड की गॉसिप गर्ल हैं। इंडस्ट्री में किसी भी कलाकार की जिंदगी में कुछ चल रहा हो और उसकी खबर करीना कपूर खान को न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। बॉलीवुड के कई सारे कलाकार इस बात का खुलासा मीडिया के सामने कर चुके हैं। हाल में मलाइका अरोरा खान ने भी कुछ ऐसा ही किया है। हालांकि मलाइका ने जिस अंदाज में करीना के बारे में यह बात बताई है, वो करीना को कुछ चुभ सकती है।

वैसे हम आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी ने करीना कपूर खान पर ऐसा ताना मारा है। इससे पहले करण जौहर भी अपने चैट शो पर करीना को गॉपिस क्वीन बुला चुके हैं। करण जौहर ने कहा था कि, ‘इंडस्ट्री के बारे में मुझे कुछ भी जानकारी चाहिए होती है तो मैं तुरंत करीना कपूर खान को फोन लगाता हूं। उसके पास हर किसी के बारे में ताजा अपडेट रहती है।

असल में मलाइका अरोरा अपनी बहन अमृता अरोरा के साथ नेहा धूपिया के चैट शो पर गेस्ट के रूप में गई थीं। जहां नेहा ने उनसे पूछा कि, ‘करीना को क्या करना छोड़ देना चाहिए ?’ इसका जवाब देते हुए मलाइका अरोरा ने बताया, ‘करीना कपूर खान को अफवाहें फैलाना छोड़ देना चाहिए।जैसे ही मलाइका ने यह कहा, वैसे ही नेहा धूपिया का चेहरा बन गया। ऐसा लगा कि वो मलाइका के मुंह से यह जवाब सुनकर खुद चौंक गई हों।

मलाइका अरोरा के इस जवाब के बाद हम यह नहीं समझ पा रहे हैं कि इस पर करीना कपूर खान कैसी प्रतिक्रिया देंगी ? दोनों अदाकारायें हमेशा से एक दूसरे की अच्छी दोस्त के रूप में पहचानी जाती रही हैं। हमें चिंता इस बात की है कि कहीं मलाइका का यह जवाब दोनों के बीच मन-मुटाव न पैदा कर दे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...