Gossipganj
Film & TV News

लव सोनिया एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने रेड लाइट एरिया में जाकर जी जिंदगी!

0 293

लव सोनिया फिल्म करने से पहले मृणाल ठाकुर ने रेड लाइट एरिया की खाक छानी थी।  वहां वो उन अनुभवों से दो चार हुईं कि उसे सुन कर आपकी आंखे नम हो जाएंगी। लड़कियों की तस्करी और उसके बाद उन्हें देह व्यापार में ढकेल देने की काली कथा इन दिनों फिर से सिल्वर स्क्रीन की थीम बन रही है। किस तरह से गांव की भोली- भाली मासूम लड़कियों को फंसाकर रेड लाइट एरिया में लाया जाता है। उन्हें किस तरह से पीटा जाता है, डराया और धमकाया जाता है। किस तरह से वह उस नर्क के दलदल में अपने परिवार और अपने बच्चों के साथ रहती हैं। हाल ही में आई फिल्म लव सोनिया इसी मुद्दे पर फिर से नई रोशनी डालती है।

मृणाल ठाकुर, इस फिल्म में सोनिया का किरदार अदा कर रही हैं। ये दो बहनों की कहानी है जिनमें सोनिया छोटी है। दोनों ही बहनें देह व्यापार में कई आदमियों और औरतों की सताई हुई हैं। सोनिया को कुछ लोग बहला- फुसलाकर एक कोठे पर लाकर छोड़ देते हैं। ये वह वक्त था जब सोनिया अपनी बहन रश्मि के बारे में जानकारी लेने की कोशिश कर रही थी। उसे नहीं पता था कि उसकी बहन कहां है? लेकिन उसका इसे छोड़ने का कोई इरादा नहीं था। उसके इसी संघर्ष और बहन की तलाश की जीजीविषा की कहानी है फिल्म लव सोनिया। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर के अलावा मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की मुख्य ​अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म में एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है। सेक्स वर्कर की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए मृणाल ने कोलकाता के सोनागाछी रेडलाइट एरिया में जाकर वहां की सेक्स वर्कर्स की जिंदगी को करीब से देखा था। उस दौरान हुए अनुभवों को टीवी चैनल एनडीटीवी को दिए अपने इंटरव्यू में मृणाल ने साझा किया है।

मृणाल ने बताया कि वह एक सेक्स वर्कर से वहां पर मिली थीं। वह एक छह फुट चौड़े और दस फुट लंबे कमरे में रहती थी। उसमें पड़ा हुआ बेड फोल्डिंग था। जब मैंने उससे पूछा कि आप कैसे इस कमरे में रहती हैं तो उसने बताया कि मेरे पास दिन में 30-40 लोग आते हैं। उस दौरान मेरे बेटे और मेरे पति कई बार उसी बेड के नीचे होते हैं। मैं क्या करूं? ये मेरा पेशा भी है और मेरी मजबूरी भी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...