Gossipganj
Film & TV News

केआरके सिर्फ दो साल ज़िंदा रह पाएंगे, हुई गंभीर बीमारी, ट्वीट कर दी जानकारी

केआरके ने बताई अपनी दो दिली तमन्ना

0 21

केआरके को हुआ पेट का कैंसर, कहा दो साल का मेहमान हूं मैं दुनिया में, अक्सर अपने विवादों और बुरे कमेंट के लिए चर्चाओं में रहने वाले कमाल आर खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि इस दफा कमाल खान किसी बयान को लेकर नहीं ​बल्कि अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी का जिक्र किया है। केआरके ने ट्विटर पर अपने बिजनेस अकाउंट केआरके बॉक्स आॅफिस से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं। इतना ही नहीं केआरके ने यह भी बताया है कि उनकी ये बीमारी तीसरे स्टेज तक पहुंच गई है।

कमाल आर खान ने ट्वीट किया- ‘ये कन्फर्म हो गया है कि मुझे पेट का कैंसर है और यह तीसरे स्टेज में पहुंच चुका है। मैं अब अगले एक या दो साल ही जिंदा रह पाऊंगा। अब मैं ऐसे लोगों का फोन तो बिल्कुल नहीं उठाऊंगा जो मुझे ये महसूस करवाएं कि मैं जल्द ही मरने वाला हूं। मैं नहीं चाहता कि कोई मेरे ऊपर तरस खाए चाहे वह एक दिन के लिए ही क्यों न हो। और हां, मैं ऐसे लोगों को पसंद करुंगा, जो इस बात से प्रभावित हुए बिना मुझे पहले की तरह गालियां दें, नफरत करें और प्यार करें। मेरे साथ सामान्य व्यवहार रखें।’

अपने इस ट्वीट में कमाल आर खान ने अपनी दो इच्छाओं का भी जिक्र किया है। कमाल आर खान ​ने कहा ​है कि वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहते हैं और उनकी दूसरी इच्छा किसी ग्रेसफुल बॉलीवुड मूवी को प्रोड्यूस करना है। मंगलवार को जारी किए गए इस स्टेटमेंट में केआरके ने कहा है कि वह बस दो साल ही जिंदा रहेंगे और लगता हे कि उनकी इच्छाएं भी उन्हीं के साथ खत्म हो जाएंगी। बता दें कि केआरके की साइट केआरके बॉक्स आॅफिस की लॉन्चिंग पर खुद अमिताभ बच्चन पहुंचे थे।

केआरके बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा ले चुके हैं। अपने इस बयान में केआरके ने कहा है कि मैं बस इस बात से दुखी हूं कि मैं ये दोनों चीजें नहीं कर पाऊंगा। अब मैं अपना पूरा समय अपने प्यारे से परिवार के साथ बिताना चाहता हूं। सभी को प्यार, चाहे आप मुझसे नफरत करते हों या प्यार। बता दें कि पिछले साल आमिर खान पर पर्सनल कमेंट करने के चलते कमाल आर खान का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया था इसलिए उन्होंने अपने बिजनेस अकाउंट से ये स्टेटमेंट साझा किया है। कमाल खान सोनाक्षी सिन्हा और अनुराग कश्यप को लेकर भी विवादास्पद बयान दे चुके हैं। केआरके ने भोजपुरी फिल्म ‘देशद्रोही’ के जरिए अपना डेब्यू किया था और अब अक्सर वह फिल्मों का रिव्यू करते हुए नजर आते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...