Gossipganj.com
Film & TV News

कल्कि कोचलिन का खुलासा 9 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

कल्कि कोचलिन ने कुछ समय पहले अपने साथ हुए एक ऐसे वाक्ये को बताया जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। अभिनेत्री कल्कि ने अपने बचपन की बात करते हुए बताया की 9 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था। साथ ही उनका मानना है की इस में उनकी गलती थी, इस लिए उन के साथ बचपन में जो कुछ भी हुआ था उसकी वजह से वह आज हर मां-बाप को यह सलाह देती है कि वह अपने बच्चों को सेक्स और प्राइवेट जैसी बातों पर खुलकर उनसे बात करें।

कल्कि ने आगे इस मामले में कहा कि, अगर मेरे अंदर इतना आत्मविश्वास होता और जागरुकता होती तो मैं अपने अभिभावकों से बारे में बात कर पाती तो शायद कई सालों तक अपने अंदर चल रही हीन भावना से बच जाती। बहुत जरूरी है कि माता-पिता सेक्स और प्राइवेट पार्ट की झिझक को बच्चों के साथ तोड़ें, जिससे बच्चे उनसे बात कर पाएं और किसी मुसीबत से भी बच सकेंगे। साथ ही कल्कि ने कहा की मेरे साथ हुई इस घटना को बताने का उद्देश्य ये नहीं है कि लोग मुझे सहानुभूति दें बल्कि मैं चाहती हूं कि ऐसी परिस्थिति को झेल चुके लोगों को भी बोलने का साहस मिले।

कल्कि ने बताया की अगर उनके माता पिता उनसे इस विषय पर खुल कर बात करते तो शायद उनके साथ ये घटना नही होती। क्योकि जब कल्कि कोचलिन 9 साल की थी तब उन्हें इन सारी बातों पर कोर्ई जानकारी नहीं थी। अभिनेत्री कल्कि ने इस मामले में कहा था कि, मैंने 9 साल की उम्र में किसी एक शख्स को मेरे साथ सेक्स करने की अनुमति दी थी,बिना इस बात को जाने की इसका मतलब क्या होता है। इसके बाद मेरा सबसे बड़ा डर ये था कि मेरी मां को इस बारे में पता न चल जाए। मुझे लगता है कि यह मेरी गलती थी और मैंने कई सालों तक इस बात को छुपा करके भी रखा था।