Gossipganj
Film & TV News

‘ब्लू माउंटन’ में गाने के लिए कैलाश खेर ने नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों

0 56

‘ब्लू माउंटन’ में गाने के लिए कैलाश खेर ने नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों , फिल्म ‘ब्लू माउंटन’ में गायक कैलाश खेर ने एक गाना गाया है। खास बात यह है कि यह फिल्म आदेश श्रीवास्तव की आखिरी फिल्म है। कैलाश खेर ने फिल्म का गाना गाते समय आदेश श्रीवास्तव से पैसे नहीं लेने की बात बताई। गौरतलब है कि आदेश का देहांत हो चुका है।

इस बारे में बताते हुए कैलाश खेर ने कहा, ”अगर रियलिटी को आप अगर जोड़ ले अपनी लाइफ से तो शायद आप हंस भी न पाए। वास्तविकता इतनी कड़वी होती है। इसलिए कल्पनाओं का सहारा लिया जाता है और हम लोग फिल्मी दुनिया से संबंध रखते हैं। अब फिल्मी दुनिया में लोगों को अगर नकली न हंसाए, नकली बात न करें। कल्पनाओं में न उड़ाए लोगों को तो मजा नहीं आएगा क्योंकि पहले ही आप अनसर्टेंटी में जी रहे होते हैं। एक शुक्रवार आता है न जाने कितनों के चेहरे खिल जाते हैं लेकिन न जाने कितनों के चेहरे भी मुरझा जाते हैं। यह फिल्म उसी पर आधारित है। फिल्म ‘ब्लू माउंटन’ 7 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन सुमन गांगुली ने किया है।

फिल्म ‘ब्लू माउंटन’ में आदेश श्रीवास्तव ने म्यूजिक दिया है। फिल्म का एक गाना कैलाश खेर ने गाया है। बुधवार को हुए एक कार्यक्रम में कैलाश खेर ने इस गाने के लिए पैसे नहीं लेने की बात कही। कैलाश कहते है, ”गाने के बोल है ‘वोट दो’। हमारा देश वोट देने से ही चलता है। हालांकि अभी भी जागरूकता कम है। यह फिल्म वोट देने या कह लो रियलिटी शो पर आधारित है। करीब चार साल पहले मेरे पास आदेश श्रीवास्तव इस गाने को लेकर आए थे। मैंने आदेश श्रीवास्तव से फिल्म में गाना गाने के लिए पैसे नहीं लिए।” वहीं इस मौके पर कैलाश ने फिल्म के बारे में भी बताया, ”फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ एक रियलिटी शो पर आधारित फिल्म है जो वास्तविकता से अवगत कराती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...