जेनिफ़र विंगेट ने जब हीरो को किस किया तो हीरो को सूझा ये काम!

0
180
जेनिफ़र विंगेट

जेनिफ़र विंगेट ने जब हीरो को किस किया तो हीरो को सूझा ये काम!  टीवी सीरियल ‘बेहद’ के बाद जेनिफ़र विंगेट इनदिनों अपने आने वाले सीरियल ‘बेपनाह’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा की ख़ुशी की बात यह है कि उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘फिर से’ कुछ दिनों पहले Netflix पर रिलीज हुई है। यह फिल्म कई सालों से अटकी पड़ी हुई थी। कॉपीराइट से जुड़े मामलों के कारण जेनिफ़र की डेब्यू फिल्म सिनेमघरों में रिलीज़ नहीं हुई थी।

इसे भी पढ़िए:   सनी लियोन के भूमि के आइटम सॉन्ग की तस्वीरें हुई लीक

बता दें इस फिल्म का निर्देशन कुणाल कोहली और अजय भुआं ने किया था। फिल्म की कहानी ऐसे दो लोगों के इर्दगिर्द घूमती है, जिनके दिल टूटे हुए हैं और जो शादी करने के बारे में एक बार फिर से सोचते है लेकिन दोनों की ज़िन्दगी में कुछ मतभेदों के कारण काफी उथल पुथल आ जाता है। कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर जेनिफ़र ने सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था कि, ‘मैं एक अच्छी ख़बर के साथ उठ रही हूं। अप्रत्याशित समय पर चौंकाने वाली ख़बर है। रोमांचित और चिंतित हूं कि फिल्म फिर से Netflix पर रिलीज हो चुकी है।’ बेहद के बाद जेनिफ़र अपने आने वाली सीरियल बेपनाह को लेकर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

इसे भी पढ़िए:   हिचकी का ट्रेलर रिलीज़, रानी मुखर्जी का ये अंदाज़ आपको दीवाना बना देगा

इस फिल्म में उनके साथ जाने माने फिल्ममेकर और अब अभिनेता बन चुके कुणाल कोहली लीड रोल में नज़र आ रहे है। लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के साथ साथ फिल्म का एक महत्त्वपूर्ण सीन इनदिनों खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है। कुनाल और जेनिफ़र का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेनिफेर और कुनाल एक दूसरे को किस कर रहे है। फिल्म में एक बार नहीं बल्कि कई बार दोनों एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे है। खैर आप देखिए वीडियो

इसे भी पढ़िए:   सिंघम भी डरते हैं अपनी बीवी काजोल से, यकीन नहीं आ रहा तो देख लीजिए

LEAVE A REPLY

20 + fourteen =