Gossipganj
Film & TV News

जसलीन मथारू ने पिता केसर मथारू की एडल्ड फिल्म में दिए थे जमकर बोल्ड सीन्स

0 1,012

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा अपने रिश्तों को लेकर इन दिनों टीवी की दुनिया में काफी हाइलाइट हो रहे हैं। वहीं हाल ही में सामने आया है कि जसलीन अपने पिता केसर मथारू की बनाई एक फिल्म की हिरोइन भी रह चुकी हैं। जी हां, जसलीन ने पिता केसर की फिल्म ‘डर्टी बॉस’ में काम किया है। इस फिल्म में जसलीन बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को जसलीन के पिता ने खुद लिखा और डायरेक्ट किया है।

बता दें, इन दिनों जसलीन मथारू -अनूप जलोटा जोड़ी बन कर बिग बॉस के घर में आए हैं। दोनों गुरू-शिष्या के रूप में सलमान के सामने हाजिर हुई थे। इस बीच अनूप ने जसलीन मथारू के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया। इस एपिसोड को देख जसलीन के पिता केसर मथारू का रिएक्शन भी सामने आया। केसर मथारू  जसलीन और अनूप के रिश्ते से नाखुश नजर आए थे।

बात करें फिल्म की तो जसलीन मथारू इस फिल्म में 2 पीस भी पहने नजर आ रही हैं। जसलीन के साथ फिल्म के इस ट्रेलर में अनुपम खेर के भाई राजू खेर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के कई सीन्स में दोनों साथ इश्क लडा़ते दिख रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बोल्डनेस से भरा पड़ा है। वहीं जसलीन ट्रेलर में अपनी अदाएं बिखेरती दिख रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...